पत्नी संग रोमांटिक हुए विवेक ओबेरॉय, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात - Newztezz

Breaking

Thursday, December 3, 2020

पत्नी संग रोमांटिक हुए विवेक ओबेरॉय, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात


बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों मालदीव्स में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं, उन्होने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, तस्वीर में विवेक अपनी पत्नी प्रियंका ओबेरॉय के साथ नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट
विवेक ओबेरॉय ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, वो अपनी पत्नी प्रियंका के साथ पूल में रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं, विवेक ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, सनसेट, जादूई समय, इसके साथ ही उन्होने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है, विवेक और प्रियंका की इन तस्वीरों को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं।

2011 में शादी
आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय और प्रियंका अल्वा ने साल 2011 में शादी की थी, दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी, शादी के बाद प्रियंका ने दो बच्चों को जन्म दिया है, जिनके नाम विवान और अमेया है। हालांकि विवेक ओबेरॉय को फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिलता।

काम पर वापसी
विवेक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो काम पर वापस लौट चुके हैं, उन्होने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी आने वाली फिल्म रोजी- द सैफरॉन चैप्टर के लिये फोटोशूट कराते दिखे थे, विवेक पिछली बार फिल्म नरेन्द्र मोदी में नजर आये थे, जिसमें उन्होने वर्तमान प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका निभाई थी, इस फिल् का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया था।

No comments:

Post a Comment