3 दिसंबर 2020 राशिफल: इन 3 राशियों के जातकों की बिगड़ सकती है आर्थिक स्थिति, जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Thursday, December 3, 2020

3 दिसंबर 2020 राशिफल: इन 3 राशियों के जातकों की बिगड़ सकती है आर्थिक स्थिति, जानें अपना भाग्यफल

vishnu% 2Bji% 2Bki% 2Bkripa

 मेष राशि

आज के दिन आपको स्वास्थ्य के प्रति विशेष सावधानी रखने की जरूरत है । शरीर में कमजोरी और आलस्य महसूस करेंगे। आर्थिक स्थिति कुछ बिगड़ सकती है। अनजान लोगों से सतर्क रहें। इस समय में आपके साथ किसी प्रकार की अनहोनी घटना हो सकती हैं । आपके ऊपर किसी प्रकार का आरोप लग सकता है।

वृषभ राशि
आज के दिन अपनी समझदारी के चलते आप अपने कार्य को आसानी से पूरा करेंगे । आपको आर्थिक दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है । आपका किसी से अकारण मनमुटाव हो सकता है। आपको अपने सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। बुजुर्गों की सलाह मानें। दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा।

मिथुन राशि
इस समय में आपको नए कार्यों की शुरूआत करने की योजना फलित होगी । आज के दिन युवाओं को किस्मत का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा । छात्रों का ज्यादा मेहनत करनी होगी।। आज के दिन आपके परिवार में तनाव देखने को मिलेगा। काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं। पुरानी बीमारी उभर सकती है।

कर्क राशि
आज के दिन क्रोध पर नियंत्रण रखें। आज के दिन आपके मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं । आज के दिन स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है। विद्यार्थियों को ज्यादा मेहनत करनी होगी। बेवजह खर्च न करें। नई योजना या फैसला लेते समय पहले बुजुर्गों की राय जरूर लें। दफ्तर में कार्य ज्यादा रहेगा। (और जानें)

सिंह राशि
आज के दिन आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन दिखेगा। किसी परिचित व्यक्ति से लंबे समय के बाद मुलाकात हो सकती है। आज के दिन आपको किसी रिश्तेदार या मित्रों से लाभ प्राप्त हो सकता है। अचानक नए खर्च से आपके घर का बजट बिगड़ने की आशंका है। जीवनसाथी के साथ मधुरता रहेगी। कारोबार अच्छा चलेगा।

कन्या राशि
आज के दिन लाभ के योग हैं। आज के दिन प्रभु की आराधना करने से आपको मानसिक शांति मिलेगी। आज के दिन आपको घर में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बड़ों का आशीर्वाद लें। कर्ज की रकम वापस मिलेगी। कुंवारों के लिए रिश्ते की सूचना मिल सकती है। छात्रों को कामयाबी मिलेगी।

तुला राशि
आज आपको किसी से मनमुटाव का सामना करना पड़ सकता है । युवाओं में सफलता मिलने से जोश और उत्साह देखने को मिलेगा । अब दूसरों की मदद करने के लिए आगे आएंगे। अचल संपत्ति संबंधी कार्य पूरे होंगे। सेहत में उतार चढ़ाव रहेगा। आपके परिवार के सदस्यों का कारोबार में सहयोग रहेगा। (और जानें)

वृश्चिक राशि
आज आप वाहन चलाते समय सावधान रहें। किसी प्रकार की अप्रिय घटना का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक नुकसान हो सकता है । इस समय में आपके ऊपर किसी तरह का आरोप लग सकता है । बातचीत करते समय सावधान रहें। बिना कारण के यात्रा ना करें। अपने खर्चों को कम करें। सेहत का ख्याल रखें।

धनु राशि
आज आपको खुशखबरी मिलेगी। दफ्तर में जिम्मेदारी अधिक रहेगी। आप थकान महसूस करेंगे। छात्रों का पढ़ाई लिखाई में मन नहीं लग पाएगा इस समय में आपके तथा परिवार के किसी सदस्य के सेहत में दिक्कत देखने को मिल सकते हैं। किसी मित्र से मुलाकात होगी। धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं।

मकर राशि
मन में सकारात्मक भाव आने से आपकाे मानसिक शांति मिलेगी। नशापान, जुआ, लाटरी जैसे व्यसनों से दूर रहें। आज के दिन अपने बुजुर्गों का कहना मानने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी । स्वास्थ्य सामान्य तौर पर अच्छा बना रहेगा। आज के दिन निवेश करने में सावधानी बरतें। ऑफिस में आपको सहयोगियों से मदद मिलेगी।

कुंभ राशि
आज के दिन आपके ज्यादातर काम पूरे होंगे । आज के दिन आपको सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। शरीर में आलस्य की प्रवृत्ति पड़ेगी। पति-पत्नी घूमने जा सकते हैं। आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार एवं बड़े बुजुर्गों का प्यार मिलेगा। बच्चों के साथ दिन का कुछ वक्त बिताएं। कर्ज की रकम वापस मिल सकती है।

मीन राशि
आज आपको लाभ होने की संभावना है। आपको कार्यों में सफलता आसानी से प्राप्त होगी। घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं । खर्च ज्यादा होगा। किसी मित्र से मुलाकात होगी। युवाओं को काफी मेहनत करनी होगी। योजनाएं बनाने के लिए आज अच्छा दिन नहीं है। वाणी पर संयम रखें।

No comments:

Post a Comment