आज गुपचुप सगाई करने जा रहे हैं रणबीर-आलिया, रणथंभौर में शामिल होंगे कई बॉलीवुड सेलेब्स - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 30, 2020

आज गुपचुप सगाई करने जा रहे हैं रणबीर-आलिया, रणथंभौर में शामिल होंगे कई बॉलीवुड सेलेब्स

बातों के साथ% 2Branbir

अभिनेत्री  आलिया भट्ट और  रणबीर  कपूर का रिश्ता लंबे समय से चर्चा में है। दोनों के बीच प्यार की अभिव्यक्ति बहुत पहले हो गई थी। लेकिन वे अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जाने की प्रतीक्षा कर रहे थे। अब एक बड़ी खबर आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया राजस्थान के रणथंभौर में सगाई करने वाले हैं। उनके जश्न का चुपके से अनुमान लगाया जा रहा है।

इस खबर ने भी गति पकड़ ली है क्योंकि राजस्थान में रणथंभौर के लिए कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी प्रस्थान किया है। सभी अमन होटल में रुकेंगे।


इससे पहले, यह अफवाह थी कि रणबीर और आलिया नए साल का जश्न मनाने के लिए राजस्थान गए थे। लेकिन अब उनका पूरा परिवार एक जगह इकट्ठा हो रहा है। तब से कहा जाता है कि दोनों सगाई करने की योजना बना रहे हैं।

इस प्रकार, रणवीर-दीपिका के अलावा, निर्देशक करण जौहर भी राजस्थान के लिए गोवा छोड़ सकते हैं। यह इस उत्सव का एक हिस्सा भी हो सकता है। इसके अलावा रिद्धिमा कपूर, नीतू कपूर, महेश भट्ट भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। नीतू ने एक सेल्फी भी शेयर की है जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका को देखा जा सकता है।


उल्लेखनीय है कि रणबीर कपूर भी पूरे परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। इसके अलावा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बाद में हवाई अड्डे पर देखा गया। फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है क्योंकि सभी सेलेब्स एक जगह इकट्ठा हो रहे हैं।


हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि अगर कोरो की महामारी नहीं हुई थी, तो हो सकता है कि उन्होंने आलिया से शादी कर ली हो। खबरों के मुताबिक, सगाई समारोह 30 दिसंबर को होगा।  केवल करीबी लोग और दोस्त ही इस विशेष समारोह का हिस्सा होंगे।

No comments:

Post a Comment