साल 2020 की 10 सबसे खतरनाक हस्तियां, गलती से भी इन्हें इंटरनेट पर सर्च ना करें, वर्ना हो जाएगा बड़ा नुकसान - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 30, 2020

साल 2020 की 10 सबसे खतरनाक हस्तियां, गलती से भी इन्हें इंटरनेट पर सर्च ना करें, वर्ना हो जाएगा बड़ा नुकसान

खतरनाक% 2Bcelebrities

वर्ष 2020 में कोविद -19 वायरस के कारण लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है।तालाबंदी के कारण ज्यादातर लोग घर से काम कर रहे हैं। इसके चलते इंटरनेट का उपयोग बढ़ा है। लेकिन इस दौरान कुछ खास हस्तियों का पता लगाना खतरनाक साबित हुआ है। McAfee की रिसर्च फर्म की एक रिपोर्ट में दुनिया की 10 सबसे खतरनाक हस्तियों का खुलासा किया गया है। मैलवेयर खोज परिणामों के लिए इंटरनेट पर खोज। जिससे हैकिंग की घटनाएं होती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं साल 2020 की 10 ऐसी खतरनाक हस्तियों की लिस्ट, जो गलती से भी इंटरनेट पर सर्च नहीं करते हैं, नहीं तो आपकी निजी जानकारी चोरी हो सकती है।

शीर्ष 10 सबसे खतरनाक हस्तियाँ

अन्ना केन्ड्रीक

एना केंड्रिक एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जिन्होंने ट्वाइलाइट, पिच परफेक्ट और ए सिंपल फोवर में अभिनय किया है। उसने हाल ही में एचबीओ मैक्स श्रृंखला लव लाइफ में अभिनय किया। बच्चों की फिल्म ट्रॉल्स वर्ल्ड टूर में भी अभिनय किया। हालांकि, 2020 में केंड्रिक को ढूंढना सबसे खतरनाक रहा है। ऐसी स्थिति में इंटरनेट पर अन्ना केंड्रिक को गलती से भी न देखें।

सीन कॉम्ब्स

अमेरिकी रैपर शॉन डीडी कॉम्ब्स सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हैं। सीन कॉम्ब्स को हर तरह से सफलता मिली है। रैपर एक रिकॉर्ड निर्माता, मीडिया कार्यकारी, संगीतकार, अभिनेता और व्यवसायी भी है।

मरियाः करे

मारिया केरी एक प्रसिद्ध अमेरिकी गायिका और गीतकार हैं। वह अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। इंटरनेट पर सर्च करना भी जोखिम भरा हो सकता है।

जस्टिन टिम्बरलेक

जस्टिन टिम्बरलेक एक गायक और अभिनेता हैं। जस्टिन टिम्बरलेक ने हाल ही में 30 अक्टूबर को अपनी पुस्तक, हिंडसाइट और ऑल थिंग्स आई कैन सी फ्रंट इन मी का विमोचन किया।

टेलर स्विफ्ट

टेलर स्विफ्ट ने कई ग्रैमी अवार्ड जीते हैं। उनकी तुलना डॉली पार्टन और विली नेल्सन की पसंद से की जाती है। स्विफ्ट केवल सोलह वर्ष की थी जब उसने अपना पहला एल्बम रिलीज़ किया।

जिमी किमेल

जिमी किमेल एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन और लेखक और निर्माता हैं। उन्होंने देर रात टॉक शो जिमी किमेल लाइव में अभिनय किया है।

जूलिया रॉबर्ट्स

ब्रिटिश अखबार द टेलीग्राफ के अनुसार, 42 वर्षीय जूलिया रॉबर्ट्स ने हिंदू धर्म में धर्मांतरण का फैसला किया जब वह अंतिम बार भारत आई थीं। बैपटिस्ट और कैथोलिक माता-पिता की बेटी रॉबर्ट्स ने फिल्म ईट, प्रेयर, लव इन इंडिया की शूटिंग की है।

केट मैकिनॉन

केट मैकिनॉन का जन्म 6 जनवरी 1984 को हुआ था।  वह एक अमेरिकी अभिनेत्री, हास्य कलाकार और लेखिका हैं

जेसन डेरूलो

वह एक अमेरिकी गायिका, नर्तकी और गीतकार हैं। उन्होंने 2009 में अपने करियर की एकल रिकॉर्डिंग शुरू की।

No comments:

Post a Comment