बॉलीवुड एक्टर सनी देओल हुए कोरोना पॉजिटिव, जाने वाले थे मुंबई - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 2, 2020

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल हुए कोरोना पॉजिटिव, जाने वाले थे मुंबई

सनी-Deol4

मुंबई:  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस देश में कहर बरपा जारी है। इस बीमारी की चपेट में अब तक कई बड़े नेता और अभिनेता आ चुके हैं। जिनमें से कुछ बीमारी से उबरने के लिए लंबी लड़ाई के बाद घर लौटे, लेकिन कुछ ने बीमारी से हारने के बाद अपनी जान गंवा दी।

अब, बॉलीवुड उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेता और भाजपा के सांसद, सनी देओल को कोरोना सकारात्मक पाया गया है।यह खबर हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव द्वारा बताई गई है। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने कहा कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू में रह रहे थे।

अमिताभ अवस्थी ने एक मीडिया चैनल को बताया कि कुल्लू के मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सनी देओल और उनके दोस्त वापस मुंबई जाने की योजना बना रहे थे।हालांकि, इससे पहले, सनी देओल मंगलवार को कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सनी देओल ने हाल ही में अपने कंधे की सर्जरी करवाई। सर्जरी के बाद, वह कल्लू जिले में मनाली के पास एक फर्महाउस में रहे।

बता दें कि फिल्म अपने साल 2007 में रिलीज हुई थी।  फिल्म को दर्शकों के साथ समीक्षकों से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म में किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में थीं। अब सनी देओल अपने पूरे परिवार के साथ एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे।

हाल ही में सनी देओल ने फिल्म अपने के सीक्वल की घोषणा की है। सनी देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'हम आज बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार के कारण एक साथ वापस आएंगे। मैं खुश हूं कि मुझे अपने पिता, भाई और बेटे के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म अपने -2 दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment