अगर आपके जीवन में है धन की कमी है, तो इन 7 चीजों को अपने घर में लाएं, धन की बारिश होगी - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 1, 2020

अगर आपके जीवन में है धन की कमी है, तो इन 7 चीजों को अपने घर में लाएं, धन की बारिश होगी

वास्तु-सुझावों% 2Bfor% 2Bmoney

अगर आपके घर में हमेशा कलह रहती है। या वे वित्तीय संकट से परेशान हैं। यदि आप पर कर्ज का बोझ हो रहा है, तो आपके घर में वास्तु दोष हो सकता है। जिन घरों में वास्तु दोष होता है, वहां यह समस्या बनी रहती है कि आप कम या ज्यादा कमाते हैं। 

यदि वास्तु दोष नहीं है, तो आप कम आय में भी बढ़ने लगते हैं और आप प्रगति करना जारी रखते हैं। इसलिए, घर को वास्तु दोषों से मुक्त रखने के लिए, आप नीचे बताई गई वस्तुओं को लाकर अपने घर में खुशियां ला सकते हैं।

लाफिंग बुद्धा जिसे एक पोटली में रखा जाता है उसे समृद्धि का देवता भी कहा जाता है। कहा जाता है कि इसे घर में रखने से आर्थिक परेशानियां दूर होती हैं और घर में खुशहाली आती है। ध्यान रखें कि लाफिंग बुद्धा को घर के उत्तर पश्चिम कोण में रखें।

विंड चाइम की घंटियों की आवाज घर की सभी नकारात्मक ऊर्जा को दूर करती है और सकारात्मक ऊर्जा को भी बढ़ाती है।

अगर आप नौकरी और घर चाहते हैं, तो आपको सोने के सिक्कों के साथ एक जहाज लाना होगा। सिक्कों से भरा एक जहाज सफलता का प्रतीक है।

चीनी सिक्कों को फेंगशुई में आय का स्रोत माना जाता है। लाल रिबन में बांधने से घर में आय में वृद्धि होती है। वैसे, ये बाज़ार में आसानी से मिल जाते हैं, आप इन्हें गोल तांबे की पट्टियों में छेद कर भी तैयार कर सकते हैं।

क्रिस्टल ग्लोब प्रकाश को अंदर रखता है। इस कारण से, जहाँ भी इसे रखा जाता है, यह अपनी ऊर्जा के साथ रोशनी करता है।

मुख्य दरवाजे के ऊपर घोड़े की नाल लगाने से घर किसी के जैसा नहीं लगता है। यह घर को सुरक्षित रखता है और साथ ही समृद्धि लाता है।

घर में धातु का कछुआ रखने से आर्थिक उन्नति होती है। यह वास्तु दोषों को दूर करता है और जीवन में शांति और खुशी बनाए रखता है। इसे हमेशा ड्राइंग रूम में उत्तर दिशा में रखना चाहिए।

No comments:

Post a Comment