इन 6 बॉलीवुड सेलेब्स को सरेआम थप्पड़ मार चुके हैं सलमान, एक है सबसे अमीर एक्टर - Newztezz

Breaking

Thursday, December 24, 2020

इन 6 बॉलीवुड सेलेब्स को सरेआम थप्पड़ मार चुके हैं सलमान, एक है सबसे अमीर एक्टर

सारेआम थप्पड़

6 बॉलीवुड सेलेब्स जो हुए है सलमान खान के गुस्से का शिकार (6 Bollywood Celebrities slapped by Salman Khan)

बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता आए जिन्हें उनके गुस्से के लिए जाना गया. मौजूदा समय में भी ऐसे कई अभिनेता हैं जो अक्सर कैमरा में गुस्सा करते कैद हो जाते हैं. लेकिन सलमान जैसा गुस्सा शायद ही अन्य किसी अभिनेता को आता होगा. सलमान खान एक दयालू अभिनेता माने जाते हैं जिन्होंने न जाने कितने लोगों को बॉलीवुड में भविष्य बनाने में मदद की है. लेकिन जब बात गुस्से की आती है तो वे किसी को नहीं छोड़ते हैं, फिर चाहे वह कोई बड़ा स्टार ही क्यों न हो. आज आपको ऐसे ही कुछ उच्च स्टार के बारे में बताएंगे जो सलमान खान से थप्पड़ खा चुके हैं.

ये हैं वो सितारे जो सलमान खान के गुस्से का शिकार बने:-

1. ऐश्वर्या राय

salman-and-aishwarya

ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से ब्रेकअप के बाद आरोप लगाया कि सलमान खान ने उन्हें थप्पड़ मारा था. उन्होंने बताया कि सलमान खान ने नशे में आकर उन्हें थप्पड़ मारा था. ऐश्वर्या राय एक सफल अभिनेत्री हैं.

2. अनुराग कश्यप

Anurag kashyap

फिल्म तेरे नाम में अनुराग कश्यप निर्देशन करने वाले थे और उन्होंने फिल्म के लिए सलमान खान से छाती के बाल हटवाने की मांग रखी. जिसे लेकर सलमान खान इतने नाराज हुए कि उन्होंने अनुराग को गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर से बोलकर उन्हें फिल्म से निकलवा दिया. बाद में इस फिल्म को सतीश कौशिक ने निर्देशित किया.

3. सुभाष घईsubhash-ghai-with-salman

साल 1997 में किसी बात को लेकर सलमान खान ने गुस्से में सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था. लेकिन बाद में पिता सलीम खान के कहने पर सलमान ने अपनी गलती के लिए मांफी भी मांग ली थी. बाद में सलमान खान ने सुभाष घई के साथ फिल्म युवराज की थी.

4. शाहरुख खानsrk salman

सलमान खान और शाहरुख खान बेहद अच्छे दोस्त माने जाते हैं, लेकिन एक समय पर इन दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी. किसी बात से नाराज होकर सलमान खान ने शाहरुख को थप्पड़ मार दिया था. लेकिन बाद में सलमान ने शाहरुख से दोस्ती का हाथ बढ़ाया और आज वे दोनों अच्छे दोस्त माने जाते हैं.

5. कैटरीना कैफ

salman-khan-katrina-kaif

रणबीर कपूर से पहले कैटरीना कैफ सलमान की गर्लफ्रेंड थी। दोनों के बीच सब कुछ ठीक ही था, लेकिन सलमान के गुस्सैल स्वभाव ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया। बात 31 जनवरी, 2008 की है, इस दिन सलमान कैटरीना के साथ दोपहर में करीब 2:30 बजे बैंडस्टेंड के एक नामी कैफे में गए थे। सलमान यहां के रेग्यूलर कस्टमर थे। यहीं सलमान में किसी बात को लेकर बहस हो गई और गुस्से में आकर सलमान ने कैटरीना  को थप्पड़ मारा था। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हम नही करते।

6. रणबीर कपूर

salman-ranbir kapoor

दरअसल यह वाक्या तब का है जब रणबीर ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की थी. उस दौरान रणबीर और सलमान की एक जाने माने पब में पार्टी के दौरान मुलाकात हुई, दोनों में बातचीत भी हुई लेकिन बात बात में ही दोनों में बहस शुरू हो गई. यह बहस इतनी बढ़ गई कि सलमान गुस्से में अपना आपा खो बैठे और उन्होंने रणबीर के मुंह पर सबके सामने तमाचा जड़ दिया. रणबीर सलमान के इस व्यहार से बौखला उठे और उसी वक्त पार्टी छोड़कर चले गए.

source: bollywoodlocha.com

No comments:

Post a Comment