24 दिसंबर 2020 राशिफल: इन 4 राशि के जातकों को पूंजी निवेश से मिलेगा लाभ, कारोबार में नई तकनीक आएगी काम, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Thursday, December 24, 2020

24 दिसंबर 2020 राशिफल: इन 4 राशि के जातकों को पूंजी निवेश से मिलेगा लाभ, कारोबार में नई तकनीक आएगी काम, अन्य जानें अपना भाग्यफल


मेष राशि

अपने कॅरियर के प्रति महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे। आज ओका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ लम्बी यात्रा के योग हैं। अच्छे कार्य की शुरुआत बड़ों के आशीर्वाद से करें। विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है।

वृषभ राशि
सामाजिक समारोह में शामिल होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप दूसरे के मामलो में न पड़े, नुकसान आप का ही होगा। बिना मांगे अपनी राय न दें। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी।

मिथुन राशि
धार्मिक कार्यों में सहभागिता होगी। समय रहते अपने कार्यों को पूर्ण करें आप के आलसी रवैये से नुकसान हो सकता है। कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

कर्क राशि
मनचाहा जीवन साथी मिलने से प्रसन्न होंगे। आप के व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होंगे। भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। विद्युत उपकण खरीद सकते हैं।

सिंह राशि
पूंजी निवेश से अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। नए वस्त्रों की प्राप्ति आज हो सकती है। वाहन पर धन खर्च होगा। जरूरतमंद की मदद करें, रुके कार्य पूरे हो जाएंगे। भूमि लाभ संभव है।

कन्या राशि
कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा। कार्य की अधिकता से तनाव रहेगा। कार्य स्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे। मन की बात कहना का समय नहीं है।

तुला राशि
वित्तीय मामलों में दूसरो पर भरोसा न करें। भावनात्मक संबंधो में नजदीकिया बढेगी। किसी भी नए कार्य को करने के पूर्व रणनीति तैयार करें। नौकरी में तरक्की के आसार हैं।

वृश्चिक राशि
व्यस्त जिन्दगी में कुछ समय अपनों को भी दें। आप मन को साफ रखते हुए किसी को समझाने के लिए नर्मी से पेश आएं। शिक्षा स्थल पर विवाद की स्थिति को टालें। किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरुर सोचें।

धनु राशि
वही होता है जो भगवान को मंजूर होता हे। व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं। आकस्मिक धन प्राप्त आज हो सकता है। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे।

मकर राशि
लंबे वक़्त से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते हैं। संतान सुख संभव। विदेश जाने के योग हैं। जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। किसी के देखा देखी में अपना नुकसान हो सकता है।

कुम्भ राशि
अपना व्यवहार और आचरण बदलें। सब आप के हो जाएंगे। अपने माता पिता से व्यवहार को सुधारें। अपनी भूल सुधारें लाभ होगा।

मीन राशि
परिवार की खिलाफ जा सकते हैं। जल्दबाजी में कुछ फैसले लेन पड़ेंगे। संचित धन का उपयोग सतर्कता पूर्वक करें। नई जिमेदारी मिलने की संभवाना है। पैर में चोट लग सकती है।

No comments:

Post a Comment