बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों का हॉटल स्टाफ ने नहाते हुए बनाया था वीडियो, मच गया था बवाल - Newztezz

Breaking

Monday, December 7, 2020

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों का हॉटल स्टाफ ने नहाते हुए बनाया था वीडियो, मच गया था बवाल

 

Bollywood Actress MMS Video

Bollywood Actress MMS Video: लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सितारे (bollywood Stars) सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी बातें और अपने एक्सप्रेशन फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. कभी कोई स्टार इंस्टाग्राम लाइव पर नजर आता है तो कभी कोई फेसबुक लाइव पर. इस लाइव सेशन में सितारे कई राज भी खोल देते हैं जो पूरे इंटरनेट पर वायरल होने लगते हैं. पर यही सोशल मीडिया कभी-कभी इन चमकेते सितारों की गले की फांस बन जाता है. साल 2005 में ही बॉलीवुड के ‘डिंपल गर्ल’ प्रिटी जिंटा के एक MMS लीक हो गया था जो देखते ही देखते हर जगह आग की तरह फैल गया. (Bollywood Actress MMS Video)

नहाते हुए बनाया गया था Video

Bollywood Actress MMS Video

प्रिटी जिंटा (Preity zinta) को उस वीडियो में किसी होटल में नहाते हुए दिखाया गया था और कहा गया था होटल के ही किसी स्टाफ ने उनका MMS बनाकर लीक कर दिया था.क्लिप को लेकर काफी विवाद भी हुआ लेकिन, यह कभी पता नहीं चला कि, उस वीडियो में वाकई प्रिटी थीं या कोई और.

अक्षरा हासन की न्यूड तस्वीरें लीक

Bollywood Actress MMS Video

प्रिटी की ही तरह साल 2018 के नवंबर में कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन (Akshara Haasan) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. जिसका कारण थीं उनकी न्यूड तस्वीरें.अक्षरा तक जब वह न्यूड तस्वीरें पहुंची तो उन्होंने मुंबई पुलिस और साइबर सेल में की. पर तब तक तस्वीरें हर जगह सनसनी मचा चुकी थी. (Bollywood Actress MMS Video)

राधिका आप्टे

Bollywood Actress MMS Video

ऐसा ही कुछ हुआ था सिने दुनिया की जानी-मानी दिग्गज एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) के साथ. राधिका की कुछ दिन पहले ही एक न्यूड सेल्फी की तस्वीर खूब वायरल हुई थीं.मगर ये स्पष्ट नहीं हुआ कि, सेल्फी में नजर आ रही लड़की राधिका थी या कोई और. या किसी ने तस्वीर को एडिट किया था.

मोना सिंह

Bollywood Actress MMS Video

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) भी इसका शिकार हो चुकी हैं. उनका एक न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.वीडियो की वजह से काफी किरकिरी भी हुई थी लेकिन, वीडियो में मोना ही थीं इस बारे में कहना मुश्किल है. (Bollywood Actress MMS Video)

बाहुबली की देवसेना

Bollywood Actress MMS Video

फिल्म बाहुबली में देवसेना के रोल में नजर आ चुकी अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की भी कुछ ऐसी तस्वीरें लीक हो गई थीं जिनमें एक्ट्रेस नहाते हुए नजर आ रही थीं. मगर इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई थी कि, वह अनुष्का ही थी या कोई और.दरअसल, कई बार सोशल मीडिया पर कुछ सिरफिरे लोग अभिनेत्रियों को बदनाम करने के लिए भी ऐसा करते हैं. ऐसी पोस्ट पर कुछ एक्ट्रेस एक्शन ले लेती हैं तो कुछ शांत रहती हैं. लेकिन, ये सिलसिला जारी ही रहता है. (Bollywood Actress MMS Video)

source

No comments:

Post a Comment