5 पार हो चुकी इन अभिनेत्रियों ने अभी तक नहीं की शादी, एक की उम्र है 77 साल - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 8, 2020

5 पार हो चुकी इन अभिनेत्रियों ने अभी तक नहीं की शादी, एक की उम्र है 77 साल

 

These actresses who have been over 45 years have not married yet, the age of one is 77 years

आज हम आप लोगों को बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र 45 साल से अधिक हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. तो आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में.

1. आशा पारेख

asha parekh

77 साल की आशा पारेख का जन्म 2 अक्टूबर 1942 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपने दौर में भारतीय सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी है जिन्हें दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं. लेकिन आप लोगों को बता दें कि इतनी अधिक उम्र होने के बाद भी आशा पारेख ने अभी तक शादी नहीं की है.

और पढ़े: कोरोना का कहर: जानिए देश की सबसे बड़ी सेक्स मंडी सोनागाछी का हाल

2. तब्बू

tabu

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपने करियर में लीक से हटकर गई बेहतरीन किरदारों को निभाया है जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. आप लोगों को बता दें कि तब्बू की उम्र 48 साल हो चुकी है लेकिन उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है.

3. साक्षी तंवर

sakshi tanwar

फिल्म और टीवी सीरियलों की जानी मानी अभिनेत्री साक्षी तंवर भी इस लिस्ट में शामिल है. जी हां 47 साल की अभिनेत्री साक्षी तंवर का जन्म 12 जनवरी 1973 को हुआ था. उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियलों फिल्मों में काम किया है. आप लोगों को बता दें कि साक्षी तंवर ने अभी तक शादी नहीं की है.

4. नगमा

nagma

साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री नगमा को आप लोग सभी जानते हैं. नगमा मुख्य रूप से साउथ फिल्मों की अभिनेत्री है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी कहीं हिट फिल्में दी है. जिनमें सुहाग, बेवफा से वफा और कुंवारा जैसी कई बेहतरीन फिल्में शामिल है. आप लोगों को बता दें कि अभिनेत्री नगमा की उम्र भी 45 साल से अधिक हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

5. सुष्मिता सेन

sushmita sen

विश्व सुंदरी रही सुष्मिता सेन ने कामयाब फिलमें बड़े एक्टर्स साथ की हैं। उन्होंने दो बेटियों को गोद लेकर बतौर सिंगल मदर मातृत्व का सुख भी उठाया है पर शादी नहीं की है।

No comments:

Post a Comment