आज यानि 17 दिसंबर को बुध करेंगे राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, पैसों की होगी बारिश - Newztezz

Breaking

Thursday, December 17, 2020

आज यानि 17 दिसंबर को बुध करेंगे राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, पैसों की होगी बारिश


17 दिसंबर की सुबह 11:26 मिनट पर बुध राशि परिवर्तन करेंगे, वह वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे। यह ग्रह सूर्य को ऊर्जा और आत्मा का कारक माना जाता है। बुध का यह परिवर्तन कुछ राशियों के लिए विशेष लाभकारी होने वाला है। आज हम आपको बतायेंगे यह बदलाव किन राशियों को मालामाल करने वाला है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकोंके लिए बुध ग्रह का यह परिवर्तन काफी शुभ फले देने वाला होगा।  ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, बुध इस राशि के सातवें भाव में गोचर होगा, जिससे संबंधों में मधुरता आएगी और जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। यह बदलाव व्यापारियों के लिए भी लाभकारी होगा।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए भी यह बदलाव काफी शुभ फलदायक होगा। इनके लिए इस गोचर के दौरान आय के साधन बढ़ेंगे। बुध का गोचर सिंह राशि के पंचम भाव में होगा, जो पैसों और शिक्षा के मामले में शुभ परिणाम देने वाला होगा। इस दौरान आप की सोचने समझने की क्षमता बढ़ेगी और आप सही निर्णय ले पाएंगे।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए बुध का राशि परिवर्तन साहस प्रदान करने वाला होगा। बुध ग्रह का गोचर इस राशि के तीसरे भाव में हो रहेगा जिससे नौकरी में पदोन्नति होने कि संभावना रहेगी वहीं व्यापारियों के लिए भी यह बदलाव लाभकारी होगा।

धनु राशि

बुध का यह राशि परिवर्तन धनु राशि के प्रथम भाव में रहेगा, जिससे जातक को नौकरी और व्यापार में फायदा मिलेगा और उन्नति होगी। धनु राशि में सूर्य के पहले से ही विराजमान होने से आदित्य योग का निर्माण हो रहा है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक यह योग बेहद शुभ माना जाता है।

No comments:

Post a Comment