1100 नए इंजीनियरों को नियुक्त करेगी ये बड़ी कंपनी, जानिए क्या होगी सैलरी और चयन प्रक्रिया - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 30, 2020

1100 नए इंजीनियरों को नियुक्त करेगी ये बड़ी कंपनी, जानिए क्या होगी सैलरी और चयन प्रक्रिया

1100% 2Bengineers

जैसे-जैसे आर्थिक गतिविधि बढ़ती है, नौकरी के बाजार की स्थितियों में सुधार होता है। लार्सन एंड टुब्रो ने कहा कि यह   नए साल में 1,100 से अधिक स्नातक और स्नातकोत्तर इंजीनियरों  को नियुक्त करेगा  । इन इंजीनियरों को विभिन्न विभागों में भर्ती किया जाएगा।

250 इंजीनियरों को नौकरी की पेशकश

कंपनी इन दिनों काम पर रखने की तैयारी में है। यह कार्य वस्तुतः किया जा रहा है। अब तक इस हायरिंग सीज़न में, कंपनी ने  250  इंजीनियरों को नौकरी की पेशकश की है   । इसकी भर्ती आईआईटी मद्रास, गुवाहाटी, वाराणसी, बॉम्बे, दिल्ली, रुड़की, खड़गपुर, आईएसएम धनबाद, आईआईटी हैदराबाद सहित अन्य प्रीमियम संस्थानों के साथ की गई है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने यह जानकारी दी।

बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे नए इंजीनियर

कंपनी के मुख्य कार्यकारी और प्रबंध निदेशक एसएन सुब्रमण्यम ने कहा, "हमारे पास जो किराए हैं वे सीखने का एक शानदार अवसर है। हम उन्हें अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। वह कंपनी के राष्ट्रीय और वैश्विक क्रम में काम करता है, जहाँ उसे सीखने का बहुत अच्छा अवसर मिलता है।

कंपनी हर साल 1100 इंजीनियरों को नौकरी देगी

हर साल कंपनी 1100 नए फ्रेशर इंजीनियरों को काम पर रखती है। देश में प्रीमियम संस्थानों के साथ अधिकतम काम पर रखा जाता है। कोरोना अभी भी इस वर्ष काम पर रख रहा है और काम पूरी तरह से ऑनलाइन हो रहा है। कंपनी ने संकट के समय सभी फ्रेशर्स के लिए तीन सप्ताह का इंडक्शन प्रोग्राम चलाया है।

No comments:

Post a Comment