Redmi की स्मार्टवॉच लॉन्च, बैटरी एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलेगी - Newztezz

Breaking

Saturday, November 28, 2020

Redmi की स्मार्टवॉच लॉन्च, बैटरी एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलेगी

smrat% 2Bwatch

Redmi ने अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च की है। Redmi  Note 9 Pro 5G और Redmi Note 9 5G फोन के साथ, Redmi Watch पर से पर्दा उठा दिया गया है। स्मार्टवॉच में एक चौकोर आकार का डायल है। इस वॉच में सभी फिटनेस फीचर्स हैं। हालाँकि, यह घड़ी केवल चीनी बाजार में लॉन्च की गई है और वैश्विक बाजार में इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

रेडमी वॉच की कीमत 299 युआन (3400 रुपये) है और यह 1 दिसंबर से बिक्री पर  जाएगी। स्मार्टवॉच को 269 चीनी युआन में लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत उपलब्ध कराया जाएगा। हालाँकि, वैश्विक लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी जारी नहीं की गई है। लेकिन Redmi Watch को मी वॉच लाइट के साथ अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जा सकता है।


रेडमी वॉच ब्लैक, व्हाइट और नेवी ब्लू में उपलब्ध है। गुलाबी और हरे रंग सहित विभिन्न रंगों की पट्टियाँ उपलब्ध होंगी। इस स्मार्टवॉच में 1.4 इंच का कलर एचडी डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 320x320 पिक्सल है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 2.5D ग्लास की परत दी गई है। यह मी फिट ऐप को सपोर्ट करता है और यूजर्स 120 से ज्यादा वॉच फेस चुन सकते हैं।

रेडमी वॉच में 7 स्पोर्ट्स मोड हैं। इसमें दौड़ना, साइकिल चलाना और इनडोर तैराकी शामिल है। यह घड़ी 50 मीटर तक गहरे पानी में रहने पर भी खराब नहीं होगी। यह घड़ी 24 घंटे दिल की निगरानी के लिए हार्ट सेंसर के साथ दी जाती है। घड़ी नींद की निगरानी, ​​साँस लेने के व्यायाम और अन्य अलर्ट भी प्रदान करती है। स्मार्टवॉच एनएफसी के साथ संपर्क रहित भुगतान के लिए आती है।

Redmi के इस प्रोडक्ट में 7 दिन तक की बैटरी लाइफ होने का दावा किया गया है। यह दावा किया जाता है कि बैटरी सेवर मोड को चालू करने से 12 दिनों का बैटरी जीवन मिलता है। रेडमी स्मार्टवॉच में 230 mAh की बैटरी है जो पूरी तरह से चार्ज होने में 2 घंटे का समय लेती है।

No comments:

Post a Comment