इंटरव्यू: अमृता राव ने बताया अपना दिवाली प्लान - Newztezz

Breaking

Thursday, November 12, 2020

इंटरव्यू: अमृता राव ने बताया अपना दिवाली प्लान

अमृता% 2Brao% 2Brj% 2Banmol1

1 नवंबर को बेटे को जन्म देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव फिलहाल मातृत्व का आनंद ले रही हैं। अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने प्रशंसकों के साथ अपने पहले बच्चे की एक झलक साझा की और उसका नाम 'वीर' रखा। अभिनेत्री ने हाल ही में ईटाइम्स टीवी को दिए गए एक विशेष साक्षात्कार में वीर की मां बनने पर खुशी जताई। जहां दंपति को दिवाली से ठीक पहले अपना कीमती उपहार मिला है, वहीं उन्होंने इस बारे में भी बात की कि परिवार इस साल एक नए सदस्य के साथ दिवाली कैसे मनाने जा रहा है।

एक माँ के रूप में अपने अनुभव के बारे में बताइए?
बच्चे का जन्म एक महिला के लिए एक नए जन्म की तरह है। हर मिनट में नई सीख है। मुझे दुनिया में सबसे अच्छा महसूस कराने के लिए भगवान का शुक्र है।

एक बच्चे के साथ यह आपकी पहली दिवाली है। पहली बात हमेशा यादगार होती है, आपका क्या कहना है?
हमारे नए सदस्य के साथ दिवाली वास्तव में विशेष होने वाली है। पूरा परिवार साथ है। तो वीर के लिए, यह दिवाली सूरज बडज़ात्या शैली होगी। जिसमें दादा-दादी, परदादा, उसके मंगेतर और चाची के साथ-साथ उसके माता-पिता भी उसके साथ होंगे।


वीर की पहली तस्वीर कब देखी जाएगी?
यह सवाल है। अनमोल और मुझे इसका जवाब देने के लिए समय की आवश्यकता होगी।

इस साल दिवाली के लिए आपकी क्या योजनाएं हैं?
इस दिवाली हम घर पर होंगे। हम किसी को उपहार नहीं भेजने जा रहे हैं और हम एहतियात के तौर पर किसी से उपहार नहीं लेने जा रहे हैं। हम व्यक्तिगत रूप से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन करके बधाई देंगे। पटाखे भी नहीं। दिवाली रोशनी का त्योहार है इसलिए आतिशबाजी के बजाय हमें दीपों और रोशनी के साथ मनाना चाहिए।

दिवाली पर अपने बचपन की यादों को प्रशंसकों के साथ साझा करना चाहते हैं?
हाँ बहुत सी यादें हैं। इनमें से एक दिवाली की बात करें तो हमने सुष्मिता सेन की दहलीज पर शाम बिताई।  यह 'मैं नहीं हूं' का समय है। फराह खान, मैं और जायद खान, सुष्मिता के घर गए। उस समय बहुत मज़ा आता था। यह सही दिवाली थी।

दिवाली एक विशेष मिठाई है जिसे आप बिना किसी हिचकिचाहट के खाते हैं?
मुझे चॉकलेट और आइसक्रीम बहुत पसंद है

No comments:

Post a Comment