मुकुल-कैलाश-अर्जुन पंडित जाने-माने संगीतकार अजय चक्रवर्ती के घर पर मिले - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 3, 2020

मुकुल-कैलाश-अर्जुन पंडित जाने-माने संगीतकार अजय चक्रवर्ती के घर पर मिले


स्टाफ रिपोर्टर, कोलकाता:
 जाने-माने संगीतकार और पद्म भूषण विद्वान अजय चक्रवर्ती के घर भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, बंगाल के कार्यवाहक केंद्रीय नेता कैलाश विजयवर्गीय और बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह आए थे। उन्होंने अजय बाबू से कुछ देर बात की। एक प्रमुख संगीतकार के घर भाजपा के शीर्ष नेताओं की अचानक यात्रा ने तीव्र अटकलों को जन्म दिया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को राज्य के दो दिवसीय दौरे पर जाने वाले हैं। यह पता चला है कि उस समय वह पार्टी कार्यक्रम के बाहर राज्य के कुछ प्रमुख लोगों से मिलेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पश्चिम बंगाल की यात्रा से पहले, कैलाश-मुकुल एक प्रमुख संगीतकार के घर गए।

हालांकि, बीजेपी के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा, "अजय चक्रवर्ती के साथ मेरे लंबे समय से संबंध हैं। इसलिए मैं पूजो के बाद जीतने आया। कोई और उद्देश्य नहीं था। आज हमने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की है। हालाँकि इसमें राजनीतिक मुद्दे थे, लेकिन कुछ खास चर्चा नहीं की गई थी।

राज्य के भाजपा नेताओं ने लोकसभा चुनाव से पहले ही शिक्षित, मध्यम वर्गीय बंगालियों को आकर्षित करने के लिए अपने घरों में जाना शुरू कर दिया है। केंद्रीय नेतृत्व ने राज्य के नेताओं से कहा कि यदि वे पश्चिम बंगाल से अधिक सीटें प्राप्त करना चाहते हैं, तो उन्हें शिक्षित बंगालियों के घरों में प्रवेश करना होगा। केंद्रीय नेतृत्व ने इसे 'आइजन संपर्क अभियान' करार दिया।

इस अभियान के तहत, राज्य के नेता संभ्रांत बंगालियों तक पहुंचने में सक्रिय रहे हैं। राजनीतिक हलकों के एक हिस्से का मानना ​​है कि गेरुआ शिबिर बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले उस रणनीति को अपनाना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment