'ससुराल सिमर का' फेम अभिनेता आशीष रॉय का निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 24, 2020

'ससुराल सिमर का' फेम अभिनेता आशीष रॉय का निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

Ashiesh-रॉय% 2Bpasses% 2Baway

 तालाबंदी के दौरान बीमार हुए अभिनेता आशीष रॉय (55) अब और नहीं हैं। किडनी की बीमारी से जूझ रहे इस अभिनेता ने अपने घर पर अंतिम सांस ली। इसकी पुष्टि CINTAA के वरिष्ठ संयुक्त सचिव अमित बहल ने की। "आशीष अपने घर पर निधन हो गया," अमित ने कहा। निर्देशक अरविंद बबल ने मुझे फोन किया और मुझे इस बारे में सूचित किया।

वरिष्ठ अभिनेत्री टीना घई ने भी पुष्टि की है कि आशीष रॉय का निधन हो गया है। 'हम अभिनेता के निधन से दुखी हैं। ऋण प्रमाणपत्र प्राप्त करना भी मुश्किल है क्योंकि अभिनेता की घर पर मृत्यु हो गई।


जोगेश्वरी के पाटलिपुत्र भवन में आशीष साहब रहते थे, "आशीष साहब की मृत्यु सुबह 3.45 बजे हुई।" उनके घर पर काम करने वाला एक नौकर नीचे आया और कहा, अभिनेता को थोड़ी हिचकी आई और वे नीचे गिर गए। उन्हें स्वास्थ्य समस्याएं थीं लेकिन नौकर ने कहा कि वह कल अच्छे स्वास्थ्य में थे। वास्तव में, वे आज डायलिसिस के लिए जा रहे थे। '

आशीष को हाल ही में जुहू अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था। उनका डायलिसिस चल रहा था और उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ रही थी। उन्हें कुछ काम मिलने लगे लेकिन इस बीच उनकी आर्थिक स्थिति लॉक होने के कारण और बिगड़ गई।

अभिनेता को मई में आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया था। उन्होंने फेसबुक पर खबर साझा की। साथ ही मंच के माध्यम से शुभचिंतकों को आर्थिक मदद देने का अनुरोध किया। उनके पास अस्पताल के बिल का भुगतान करने के लिए भी पैसे नहीं थे।

उस समय बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, आशीष रॉय ने कहा, "मेरे पास पहले से ही पैसे की कमी थी और लॉकडाउन ने मेरे संकट को जोड़ा।  मैंने दो लाख रुपये बचाए, जो अस्पताल में भर्ती होने से पहले दो दिनों में खर्च किया गया था।  मैं यहां नहीं रह सकता, भले ही मैं कल मर जाऊं। '

अभिनेता ने बन्ने आपनी बात, ससुराल सिमर का, रीमिक्स, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी जैसे धारावाहिकों में काम किया है।

No comments:

Post a Comment