विधानसभा चुनाव के लिए दादा की पुलिस आएगी, दीदी की पुलिस बैठकर खैनी खाएगी: दिलीप घोष - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 10, 2020

विधानसभा चुनाव के लिए दादा की पुलिस आएगी, दीदी की पुलिस बैठकर खैनी खाएगी: दिलीप घोष

दिलीप% 2Bghosh% 2B1

हल्दिया:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हम घोषणा कर रहे हैं कि इस बार विधानसभा चुनाव का नेतृत्व दीदी की पुलिस नहीं, बल्कि दादा की पुलिस करेगी। खाकी वर्दी वाली पुलिस को बूथ से 100 मीटर दूर एक आम के पेड़ के नीचे कुर्सियां ​​लगाई जाएंगी, जहां वे बैठकर खैनी खाएंगे और वोट देखेंगे।

दिलीप घोष पूर्व मेदिनीपुर के हल्दिया में एक पार्टी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। यहां से, उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव केंद्रीय बल की तैनाती में होगा। दिलीप घोष ने कहा कि दादा की पुलिस दिल्ली से आएगी।

हाथ में लाठी और बंदूक होगी। दीदी के भाई जो परेशानी पैदा करते हैं, उन्हें सुधारना चाहिए अन्यथा यह ठीक से ठीक हो जाएगा। राज्य प्रशासन पर निशाना साधते हुए दिलीप घोष ने कहा कि जो लोग डर दिखा रहे हैं उन्हें समझना चाहिए कि अब दिन खत्म हो गया है। अभी बात करते हैं। अगले साल तृणमूल को उखाड़ फेंका जाएगा।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए दिलीप घोष ने कहा कि वह कह रहे हैं कि केंद्र सरकार तानाशाही है। आपका नाम इतिहास में लिखा जाएगा, आपके जैसा कोई तानाशाह नहीं है। घोष ने कहा कि वह साड़ी पहने एक हिटलर हैं। यही कारण है कि पश्चिम बंगाल के लोग स्वतंत्रता चाहते हैं।

दिलीप घोष ने कहा कि वर्तमान में आलू और प्याज की कीमत आसमान को छू रही है। उन्होंने कहा कि हमारे राज्य में आलू की खेती की जाती है। राज्य में आलू बेचने वालों ने पांच रुपये प्रति किलो बेचा।

वही लोग अब 40-45 रुपये प्रति किलो की दर से आलू खरीद रहे हैं। इतना पैसा क्यों? दीदी भाई आपस में सारा पैसा खा रहे हैं। सब कुछ कालीघाट जा रहा है। आलू को कोल्ड स्टोरेज में रखा जाता है लेकिन इसे बाहर निकालने की अनुमति नहीं है। आलू से आने वाले सभी पैसे से चुनावी फंड बनाया जा रहा है। लोग अपने दम पर मतदान नहीं करेंगे, इसलिए उन्हें रिश्वत के साथ मतदान करना होगा। इसलिए आलू की कीमत आसमान को छू रही है।

No comments:

Post a Comment