आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की बिल्डिंग में खरीदा शानदार फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश - Newztezz

Breaking

Monday, November 30, 2020

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की बिल्डिंग में खरीदा शानदार फ्लैट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रणबीर% 2Bkapoor% 2Balia% 2Bbhatt

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर को लेकर चर्चा में है।माना जाता है कि आलिया-रणबीर लंबे समय से कमिटेड रिलेशनशिप में हैं। 

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों एक साथ रहते थे। अब पता चला है कि आलिया ने उसी बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट खरीदा है जिसमें रणबीर कपूर ठहरे हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के अपार्टमेंट की कीमत 32 करोड़ रुपये है। आलिया का अपार्टमेंट 2460 वर्ग फीट में है और पांचवीं मंजिल पर है। रणबीर का अपार्टमेंट भी उसी बिल्डिंग की 7 वीं मंजिल पर है। 12 मंजिला इमारत कपूर परिवार के कृष्णा राज बंगले के करीब है। हालांकि, आलिया अभी भी अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू में रह रही है और ऐसा माना जाता है कि वह जल्द ही अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकती है।


आलिया के करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि आलिया ने शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को अपने नए अपार्टमेंट का इंटीरियर डिजाइन करने के लिए कहा है, जिन्होंने अपने बंगले को भी खूबसूरती से सजाया है। यह भी पता चला है कि आलिया ने अपने नए घर में हवन और लक्ष्मी पूजा की, जिसमें परिवार के सदस्यों के अलावा रणबीर कपूर, करण जौहर और अयान मुखर्जी ने भाग लिया। इस घर के अलावा, आलिया ने पहले जुहू में 13.11 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा था।

आलिया और रणबीर कपूर फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं। इस मल्टी-स्टारर फिल्म में उनके साथ अन्य बड़े कलाकार भी दिखाई देंगे।

No comments:

Post a Comment