दिल्ली की इन पांच मार्केट में मिलेंगे आपको सबसे अच्छे और सस्ते फुटवियर्स - Newztezz

Breaking

Saturday, November 28, 2020

दिल्ली की इन पांच मार्केट में मिलेंगे आपको सबसे अच्छे और सस्ते फुटवियर्स


Footwear Market In Delhi: दिल्ली फुटवियर मार्केट सबसे अच्छी और सस्ती

फिलहाल देश कोरोनावायरस के चलते बंद है इसका मतलब यहां मार्केट भी बंद लेकिन जब ये लॉकडाउन खत्म होगा हालात पूरी तरह से सामान्य होंगे तो दिल्ली की मार्केट भी खुलेंगी और आप शॉपिंग करने भी जाएंगे इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं दिल्ली की सबसे अच्छी फुटवियर्स मार्केट जी हां जब एक अच्छा और स्टाइलिश फुटवियर खरीदने का मन बनता है, तो वॉलेट का बजट थोड़ी बिगड़ जाता है। हालांकि, लम्बे वक्त तक कोई भी एक ही फुटवियर पहनना नहीं पसंद करता, इसलिए इनपर ज्यादा पैसे खर्च करने का दिल नहीं करता। लेकिन, अगर आप दिल्ली जैसे शहर में रहते हैं तो आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि दिल्ली में कई ऐसी मार्केट्स मौजूद है जो आपको बजट में कभी निराश नहीं करेंगी।

आज हम आपको दिल्ली की ऐसी ही 5 मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर आप बेहद ही कम दाम में अच्छे, ट्रैंडी और स्टाइलिश फुटवियर्स खरीद सकते हैं।

करोल बाग (Karol Bagh)

karol bagh

करोल बाग को यूं तो शादी की शॉपिंग के लिए जाना जाता है, लेकिन यहां पर आपको जूतों की अच्छी और किफायती वैरायटी देखने को मिल जाएगी।

सरोजनी नगर (Sarojini Nagar)

Sarojani nagar

सरोजनी नगर वैसे तो लड़कियों के बीच खासा पॉपुलर है, लेकिन अगर जूतों की बात करें तो यहां न तो लड़के निराश होकर जाते और न ही लड़कियां। यहां फुटपाथ से लेकर कई शूज शोरूम मौजूद है, जहां से आप जूतों की खरीदारी कर सकते हैं।

चोर बाजार (Chor Bazar)chor bazar

जैसे की अपने नाम से फेमस से मार्केट ब्रांडेड शूज के लिए जानी जाती है। यहां आपको ज़ारा से लेकर स्टीव मेडन तक के ब्रांडेड जूते बेहद ही सस्ते दाम में मिल जाएंगे।

लाजपत नगर (Lajpat Nagar)

lajpat nagar

लाजपत नगर में न केवल कम दाम में अच्छे कपड़े बल्कि जूतों की भी शॉपिंग की जा सकती है। यहां 100 रूपये से लेकर 1000 रूपये तक के दाम में जूतें मिल जाएंगे।

पहाड़गंज (Paharganj)

paharganj

पहाड़गंज की मार्केट भी जूतों के लिए अच्छी-खासी लोकप्रिय है, जहां आपको कम दाम में ढेरों जूतों की वैरायटी मिल जाएगी।

No comments:

Post a Comment