मैं नहीं चाहता नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनें- चिराग पासवान - Newztezz

Breaking

Thursday, November 12, 2020

मैं नहीं चाहता नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनें- चिराग पासवान

चिराग-पासवान% 2Bchief% 2Bminister

बिहार विधानसभा चुनाव में पटना को एलजेपी की हार मिली। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने चुनाव परिणामों के बाद बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। संवाददाता सम्मेलन के दौरान, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि मैं भाजपा नेताओं और पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दूंगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनें। जदयू को सेंध लगाना निश्चित रूप से हमारा लक्ष्य था, न कि राजग और मैंने उस लक्ष्य पर दृढ़ता से काम किया है। मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए भी लगातार काम किया है कि यह बीजेपी को नुकसान नहीं पहुंचाए। हमारा उद्देश्य बीजेपी को अधिक सीटें जीतने के लिए और जेडीयू को उस नुकसान को प्राप्त करना था जो हमने हासिल किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग आज सत्ता में हैं, उनके ऊपर यह बताना है कि भ्रष्टाचार कितना हुआ है। मैंने स्पष्ट किया है कि अगर नीतीश कुमार राज्य के मुख्यमंत्री बनते हैं, तो लोजपा उनका समर्थन नहीं करेगी। बिहार के लोगों ने लोजपा का समर्थन किया है और अकेले लड़ाई लड़ने पर भी हमें छह फीसदी वोट मिले हैं।

मुझे खुशी है कि हमने बिना किसी समर्थन के अच्छी लड़ाई लड़ी। हमारे पास खोने के लिए बहुत कुछ नहीं है, लेकिन संभावनाएं अनंत हैं। चिराग पासवान ने कहा कि एक बात स्पष्ट है कि बिहार ने पीएम मोदी को निर्णायक जनादेश दिया है। हमने अपने चुनाव अभियानों के दौरान भी यही बात दोहराई थी।

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार का सीएम कौन होगा? यह भाजपा और जद-यू को तय करना है। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि मुझे खुशी है कि लगभग 25 लाख मतदाताओं ने बिहार फर्स्ट पर भरोसा किया और हमें जनता का समर्थन दिया।

No comments:

Post a Comment