उमा भारती ने कहा- तेजस्वी यादव एक अच्छा लड़का है, वह बिहार को संभाल सकता है लेकिन ... - Newztezz

Breaking

Thursday, November 12, 2020

उमा भारती ने कहा- तेजस्वी यादव एक अच्छा लड़का है, वह बिहार को संभाल सकता है लेकिन ...

उमा% 2Bbharti

पटना  बिहार एनडीए का विधानसभा में बहुमत है। वहीं, मध्य प्रदेश की 28 सीटों के उपचुनाव में शिवराज सरकार बच गई। नतीजे शिवराज सरकार के पक्ष में थे। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने चुनाव परिणामों के बाद बुधवार को प्रतिक्रिया दी। उन्होंने तेजस्वी यादव को एक अच्छा लड़का और कमलनाथ को अपना बड़ा भाई बताया।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव और एमपी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है। एनडीए बिहार में एक बार फिर सरकार बनाएगी, जबकि शिवराज मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बचाने में कामयाब रहे हैं।


बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों पर टिप्पणी करते हुए, वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती ने कहा, "तेजस्वी यादव बहुत अच्छा लड़का है। लेकिन वह राज्य नहीं चला सकते हैं। लालू अंततः बिहार को वापस जंगल राज्य में ले जाएंगे। तेजस्वी नेतृत्व कर सकते हैं, लेकिन तभी वह बड़ा होगा। ” "

वहीं उमा भारती नाथ ने मध्य प्रदेश के परिणामों की सराहना की। उन्होंने कहा, "कमलनाथ जी ने अच्छी तरह से चुनाव लड़ा। अगर वह इसी तरह सरकार चलाते हैं तो कोई समस्या नहीं हो सकती। वह मेरे बड़े भाई की तरह बहुत विनम्र व्यक्ति हैं। उन्होंने यह चुनाव बहुत चतुराई से लड़ा।"

बिहार चुनाव के नतीजों के बाद एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अगले मुख्यमंत्री की चर्चा के बीच एक बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने कहा, "नीतीश कुमार हमारे दोस्त की तरह हैं। यह युद्ध वैचारिक है। देश में बिगड़ती अर्थव्यवस्था और बढ़ती बेरोजगारी के मद्देनजर, नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद के लिए तेजस्वी के नाम की सिफारिश करनी चाहिए।"

No comments:

Post a Comment