गूगल पर तेजस्वी यादव ने मारी बाजी, सबसे ज्यादा सर्च किए गए - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 10, 2020

गूगल पर तेजस्वी यादव ने मारी बाजी, सबसे ज्यादा सर्च किए गए

 बचत% 2 बयाद

 बिहार विधानसभा चुनाव की शाम तक चुनाव नतीजे आएंगे  पटना वोटों की गिनती सुबह आठ बजे से शुरू हो गई है।अब चुनाव परिणामों के अंतिम नतीजे तय करेंगे कि बिहार की सत्ता नीतीश कुमार के हाथों में होगी या फिर तेजस्वी यादव को मौका मिलेगा।

ठीक है, यह चुनाव परिणामों की बात थी, लेकिन तेजस्वी ने Google खोज पर जीत हासिल की है। तेजस्वी ने इसमें नीतीश कुमार को भी हराया है। आज रात 2.43 बजे से, 10 नवंबर को, Google खोज में, तेजस्वी यादव नीतीश से बहुत आगे हैं। नीतीश का सर्च वॉल्यूम जहां रात को 2.43 बजे था, वहीं तेजस्वी यादव के लिए यह संख्या 43 थी।

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की खोज मात्रा क्रमश: 23 और 46 थी जो सुबह 3.55 बजे थी। जैसे-जैसे वोट काउंटिंग का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे गूगल में तेजस्वी यादव की खोज बढ़ती जा रही है। तेजस्वी और नीतीश कुमार के बीच का अंतर 52 मिनट 6.32 मिनट था।

Google रुझानों के अनुसार, आपको बता दें, मेघालय में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की खोज 50-50 है। इसके बाद बिहार में कीवर्ड नीतीश कुमार की खोज 46 प्रतिशत है, जबकि तेजस्वी यादव की खोज 54 प्रतिशत है। तेजस्वी यादव की खोज हिमाचल प्रदेश में 62 प्रतिशत तक पहुंच गई है। पंजाब में तेजस्वी यादव की खोज मात्रा 70 प्रतिशत और नीतीश कुमार की 30 है।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार युवा नेता तेजस्वी यादव राजद पार्टी के सबसे पसंदीदा युवा नेता के रूप में उभरे हैं। तेजस्वी यादव ने अपनी चुनावी रैलियों में महंगाई, बेरोजगारी, प्रवासी श्रम से लेकर कई महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया है। इन मुद्दों ने तेजस्वी यादव को पसंदीदा बना दिया है।


No comments:

Post a Comment