शहीद सैनिक को श्रद्धांजलि देने जा रहे भाजपा सांसद को पुलिस ने रोका, राज्यपाल ने कहा ये लोकतंत्र की हत्या है - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 17, 2020

शहीद सैनिक को श्रद्धांजलि देने जा रहे भाजपा सांसद को पुलिस ने रोका, राज्यपाल ने कहा ये लोकतंत्र की हत्या है


कोलकाताः
 शहीद सैनिक सुबोध घोष के नदिया जिले स्थित आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार को पुलिस ने रोक दिया था। पुलिस द्वारा उन्हें इस प्रकार रोके जाने से राज्यपाल जगदीप धनखड़ भड़क गए हैं। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट करते हुए ममता सरकार और राज्य पुलिस प्रशासन पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा यह लोकतंत्र की हत्या है।

मंगलवार सुबह राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कई वीडियो ट्वीट किया। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक तरफ सत्ताधारी पार्टी के सांसद का स्वागत हो रहा है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद के साथ राज्य की पुलिस दुर्व्यवहार कर रही है।

वे राजनीतिक नेताओं की तरफ व्यवहार कर रहे हैं। राज्यपाल ने कहा कि यह घटना राज्य के पुलिस अधिकारियों के कर्तव्य की सबसे बड़ी लापरवाही थी। उन्होंने दावा किया कि सांसद को इस प्रकार से रोके जाने का कोई कारण नहीं था।

भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार ने सोमवार को आरोप लगाया कि जब वह शहीद सैनिक सुबोध घोष के नदिया जिले स्थित आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया। सांसद ने कहा कि पुलिस ने उन्हें 30 मिनट तक घर के बाहर रोक कर रखा और उसके बाद जाने की अनुमति दी।

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से शुक्रवार को एलओसी पर की गई गोलाबारी में सुबोध घोष शहीद हो गए थे। उनका पार्थिव शरीर रविवार रात जिले के तेहट्ट के रघुनाथपुर गांव स्थित उनके पैतृक निवास पहुंचा था। घोष का सोमवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

राणाघाट से सांसद सरकार ने संवाददाताओं से कहा मैं शहीद सैनिक को श्रद्धांजलि देने गया था और इसमें कोई राजनीति नहीं थी फिर भी पुलिस ने मुझे रोका। उन्होंने कहा कि मुझे पुलिस ने 20-30 मिनट तक रोक कर रखा।

No comments:

Post a Comment