दिलीप घोष ने भरी हुंकार तृणमूल कांग्रेस के ज्योतिप्रिय मल्लिक को दी खुली चुनौती बोले- जहां से चुनाव लड़ेंगे वहीं से हराउंगा - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 17, 2020

दिलीप घोष ने भरी हुंकार तृणमूल कांग्रेस के ज्योतिप्रिय मल्लिक को दी खुली चुनौती बोले- जहां से चुनाव लड़ेंगे वहीं से हराउंगा


बारासातः
 राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल के ज्योतिप्रिय मल्लिक को बड़ी चुनौती दी है। घोष ने कहा है कि ज्योतिप्रिय मल्लिक जहां से भी चुनाव लड़ेंगे वहीं से उन्हें हराउंगा।

दरअसल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष सोमवार को उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थें। जहां से उन्होंने राज्य के खाद्य मंत्री और उत्तर 24 परगना के तृणमूल जिला अध्यक्ष ज्योतिप्रिय मल्लिक को कड़ी चुनौती दी।

यहां से दिलीप घोष ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में ज्योतिप्रिय मल्लिक जहां से भी चुनाव लड़ेंगे वहीं से उन्हें हराउंगा। जनता ज्योतिप्रिय मल्लिक को अब बिल्कुल नहीं चाहती है।

उधर ज्योतिप्रिय मल्लिक ने भी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के इस बयान पर पलटवार किया। ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि उनके पास कोई संगठनात्मक ताकत नहीं है। वह हमें हराने की बात कह रहे हैं। दिलीप घोष बेकार की बातें कर रहे हैं।

जैसे-जैसे राज्य में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी तेज होते जा रही है। दिलीप घोष एक के बाद एक सभा कर रहे हैं। जहां से लगातार वह राज्य सत्ताधारी तृणमूल को आड़े हाथों ले रहे हैं। वहीं अब राज्य में केन्द्रीय नेताओं के आने का भी सिलसिला शुरू हो गया है।

गौरतलब हो कि हाल में देश के गृहमंत्री अमित शाह बंगाल के दौरे पर आए थे। इस दौरान उन्होंने तृणमूल पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि तुष्टिकरण की राजनीति बंगाल को क्षति पहुंचा रही है। बंगाल के खोए गौरव को वापस लाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा था कि राज्य में तुष्टिकरण की मौजूदा राजनीति ने राष्ट्र की आध्यात्मिक चेतना को बनाए रखने की अपनी सदियों पुरानी परंपरा को चोट पहुंचाई है। बंगाल चैतन्य महाप्रभु, श्री रामकृष्ण और स्वामी विवेकानंद जैसी हस्तियों की भूमि है। उन्होंने कहा कि यह राज्य पहले पूरे देश में आध्यात्मिक जागृति का केंद्र हुआ करता था।

No comments:

Post a Comment