बुरे सपने आने के बाद स्मिता पाटिल ने आधी रात को अमिताभ को फोन किया - Newztezz

Breaking

Monday, November 2, 2020

बुरे सपने आने के बाद स्मिता पाटिल ने आधी रात को अमिताभ को फोन किया

स्मिता-पाटिल-अमिताभ-बच्चन% 2Bmid% 2Bnight

 मुंबई:  अमिताभ बच्चन के साथ स्मिता पाटिल की केमिस्ट्री ने एक बार तूफान से दुनिया को लील लिया। उनकी आकर्षक केमिस्ट्री ने बारिश के मौसम में ealing आज रपट जय ’गाने का जवाब दिया। स्मिता पाटिल के प्रशंसकों की संख्या भी असंख्य थी। बिग बी ने एक बार एक साक्षात्कार में अभिनेत्री के साथ एक दिलचस्प अनुभव साझा किया।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, अमिताभ ने कहा कि स्मिता पाटिल ने उन्हें आधी रात में एक बार बुलाया। उस समय कुली शूटिंग कर रहा था। स्मिता ने दोपहर 2 बजे के करीब अमिताभ को फोन किया। स्मिता पाटिल ने उस रात बिग बी के बारे में एक बुरा सपना देखा था।

इसलिए अभिनेता ने यह जानने के लिए फोन किया कि क्या वह ठीक है। लेकिन अजीब बात यह है कि अगले दिन अमिताभ बच्चन के कुली के सेट पर एक दुर्घटना हुई थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। कई सर्जरी की गई और उन्हें वेंटिलेटर पर रखने से पहले कुछ मिनटों के लिए मृत घोषित कर दिया गया।

अमिताभ ने कहा, “मैं कुली की शूटिंग के लिए बैंगलोर में था। मुझे रात को 2 बजे होटल के कमरे में कॉल आया। होटल के रिसेप्शनिस्ट ने कहा कि स्मिता पाटिल फोन लाइन पर थीं। मैं हैरान था क्योंकि मैंने उससे पहले कभी बात नहीं की थी।

तो मैं यह जरूरी है यह सोचकर फोन उठाया। स्मिता ने मुझसे पूछा कि क्या मेरा शरीर ठीक है। मैंने उससे कहा मैं ठीक था। उन्होंने तब कहा था कि उन्होंने मेरे बारे में बहुत बुरा सपना देखा था। और इसीलिए उसने मुझे इतनी रात को बुलाया। लेकिन अगले दिन मेरा एक्सीडेंट हो गया। "

अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह इस अनुभव से काफी हैरान थे। अमिताभ बच्चन ने स्मिता पाटिल के साथ 'नमक हलाल' और 'शक्ति' में अभिनय किया।

स्मिता पाटिल की मृत्यु 31 साल की उम्र में बच्चे प्रतीक बब्बर को जन्म देते समय हो गई थी।

No comments:

Post a Comment