अमृता राव और आरजे अनमोल माता-पिता बने, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म - Newztezz

Breaking

Monday, November 2, 2020

अमृता राव और आरजे अनमोल माता-पिता बने, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

अमृता% 2Brao

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे कीमती माता-पिता बन गए हैं। अमृता राव ने 1 नवंबर यानी रविवार की सुबह बेटे को जन्म दिया है। खबरों के मुताबिक, अमृता राव के पति अनमोल पूरी डिलीवरी के दौरान ऑपरेशन थियेटर में मौजूद थे। अमृता और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

कुछ दिनों पहले यह बताया गया था कि अमृता राव गर्भवती हैं। बस फिर वह खार में एक क्लिनिक के बाहर क्लिक किया। जिसके बाद अमृता ने नवरात्रि के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह बेबी बंप दिखाती नजर आ रही थीं। उसने लिखा कि नवरात्रि के नौवें महीने में वह बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही है।



विशेष रूप से, अमृता राव और अनमोल ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इस जोड़े ने 2016 में शादी की।  उनकी शादी में परिवार और केवल करीबी दोस्त शामिल थे। शादी के चार साल बाद, अभिनेत्री ने एक बेटे को जन्म दिया है।

अगर हम अमृता राव के करियर के बारे में बात करते हैं, तो उन्हें आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे की भूमिका निभाई। इस फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन साझा की।

No comments:

Post a Comment