असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 'मैं एक लैला और मेरे हजारों मजनू' - Newztezz

Breaking

Monday, November 30, 2020

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- 'मैं एक लैला और मेरे हजारों मजनू'

असादुद्दीन% 2Bowaisi

हैदराबाद:  एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वह एक लैला हैं और हजारों मजनू हैं। ओवैसी ने कहा, "सभी पार्टियां मुझे मुद्दा बनाकर मेरा फायदा उठाना चाहती हैं।" ओवैसी ने हैदराबाद में बाढ़ के दौरान भाजपा पर यहां के लोगों की पूरी तरह से अनदेखी करने का आरोप लगाया है।

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में ओवैसी ने कहा, 'बिहार में कांग्रेस ने कहा,' मैं बीजेपी की बी टीम हूं। ' यहां हैदराबाद में, कांग्रेस कह रही है कि अगर ओवैसी नहीं हैं, तो हमें वोट दें।  भाजपा कुछ और कह रही है,  लेकिन मुझे परवाह नहीं है।


"हैदराबाद के लोग वास्तविकता जानते हैं,"
ओवैसी ने कहा। हैदराबाद के लोग कह रहे हैं कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी हैदराबाद के हर पहलू को सुधारने की कोशिश कर रही है। अब जनता ही मामला तय करेगी।

'अंधे और बहरे हैं अमित शाह के सलाहकार'
जब ओवैसी से पूछा गया कि हैदराबाद में बाढ़ आने पर ओवैसी के भाई और टीआरएस कहां थे। इस संबंध में, ओवैसी ने कहा, "अमित शाह का चमचा बहरा और अंधा है।  अकबरुद्दीन ओवैसी ने 3.5 करोड़ रुपये की राहत राशि वितरित की।  असदुद्दीन ओवैसी हर दिन अपने घुटनों तक पानी में चलते थे।  हम इसके बारे में सोच रहे थे । हम जान बचा रहे थे ।  " ।  हम सीएम से मिले और प्रत्येक घर को 10 हजार रुपये दिए। '

'आपने मदद नहीं की, अब आप सवाल पूछते हैं'
गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप लगाते हुए ओवैसी ने कहा, "मैं अमित शाह पर आरोप लगा रहा हूं कि आपने उन्हें हैदराबाद के लोगों से झूठ बोलकर एक भी रुपया नहीं दिया।" कर्नाटक में बाढ़ के लिए भुगतान किया। अगर हैदराबाद में भी लोगों को पैसा मिलता है, तो हर घर में 80,000 से 1 लाख रु। आपने भुगतान नहीं किया और आप हमसे पूछताछ कर रहे हैं। '

ओवैसी ने आगे कहा, "हमने हिंदुओं या मुसलमानों को नहीं देखा। हमने हर आदमी की मदद की।भाजपा उस समय सो रही थी।  एएमआईएम के विधायक और मुख्यमंत्री के अलावा, कोई और बाढ़ प्रभावित इलाकों में नहीं गया।"

No comments:

Post a Comment