सुरेश रैना को अपने कोच की बेटी से हुआ था प्यार, 'कपिल शर्मा शो' में बताई कहानी - Newztezz

Breaking

Sunday, November 1, 2020

सुरेश रैना को अपने कोच की बेटी से हुआ था प्यार, 'कपिल शर्मा शो' में बताई कहानी

सुरेश% 2Braina% 2Blove% 2Bstory

भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' पर धूम मचाएंगे। सुरेश रैना के साथ उनकी पत्नी प्रियंका रैना भी शो में दिखाई दे रही हैं। पहली बार प्रशंसकों को इस जोड़ी का मजाकिया और हास्यपूर्ण अनुमान देखने को मिलेगा।

हाल ही के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा था, जिसमें दोनों अपने बच्चों के बारे में बात करते और मजाक करते हुए, लॉकडाउन के दौरान नहीं बल्कि पहले से ही अपने बेबी प्लानिंग के बारे में बात कर रहे थे। सुरेश रैना कहते हैं, हम पहले से ही योजना बना रहे थे, लॉकडाउन में नहीं।


शो पर, कपिल शर्मा ने भी प्रशंसकों को बताया कि रैना के कोच कोई और नहीं बल्कि प्रियंका के पिता थे। इस बारे में बात करते हुए, कपिल ने मजाक में पूछा, क्या वह बल्लेबाजी करने जा रहे थे या प्रियंका को मैदान में लाने के लिए? जिस पर सुरेश रैना ने कहा, मैंने काफी फील्डिंग की है।

इस टीजर को हाल ही में सोनी टीवी ने शेयर किया है। जिसमें रैना और उनकी पत्नी प्रियंका एक बहुत ही प्यारे जोड़े की तरह दिख रहे हैं। शो में क्रिकेटर कह रहा है कि वह पहले जम्मू-कश्मीर में था जब उसकी पत्नी प्रियंका 10 महीने बाद घर से चली गई थी।

सुरेश रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के कुछ खास पल साझा किए और शो की टीम और कपिल शर्मा की तारीफ की।

No comments:

Post a Comment