आईपीएल 2020: हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा - Newztezz

Breaking

Sunday, November 1, 2020

आईपीएल 2020: हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा

मनीष% 2Bpandey

 रिद्धिमान साहा और मनीष पांडे की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को शारजाह में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया। बैंगलोर की बल्लेबाजी निराशाजनक रही और उन्होंने हैदराबाद के सामने 121 रनों का आसान लक्ष्य रखा। हैदराबाद ने 14.1 ओवर में पांच विकेट गंवाए। इस जीत के साथ हैदराबाद ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। हार के बावजूद अंक तालिका में बैंगलोर दूसरे स्थान पर है। हैदराबाद 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

हैदराबाद के सामने लक्ष्य 121 था लेकिन यह बुरी तरह से शुरू हुआ। टीम ने कप्तान सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का विकेट 10 रन से गंवाया। वार्नर 8. के ​​लिए आउट हुए।  बाद में उनके साथी सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और मनीष पांडे ने पारी को संभाला। इस जोड़ी ने अर्धशतकीय साझेदारी की। साहा ने 32 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 39 रन बनाए। पांडे ने 19 गेंदों पर 26 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और एक छक्का शामिल था।

हालाँकि, इन दोनों के आउट होने के बाद टीम ने शीर्ष दो विकेट खो दिए। केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा आठ रन पर ऑल आउट हो गए। लेकिन जेसन होल्डर ने एक बढ़त बनाए रखी और टीम को जीत तक पहुंचाया। होल्डर ने 10 गेंदों पर एक चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 26 रन बनाए। बैंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल ने दो विकेट झटके। जबकि वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी और इसुरु उदाना ने एक-एक विकेट लिए।

इससे पहले, हैदराबाद ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुने गए। हालांकि, बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने 28 रन पर दो विकेट गंवाए। देवदत्त पडिक्कल ने पांच और कप्तान विराट कोहली ने सात रन बनाए। हालाँकि, जोश फिलिप और एबी डिविलियर्स ने बल्लेबाजी को संभालने की कोशिश की, लेकिन दोनों बल्लेबाज़ सेट होने के बाद बाहर थे।

फिलिप ने 31 गेंदों में चार चौकों की मदद से 32 रन बनाए जबकि डिविलियर्स ने 24 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 24 रन बनाए। इसके अलावा, वाशिंगटन सुंदर ने भी 21 रनों का योगदान दिया। बैंगलोर का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। गुरकीरत सिंह मान ने 15 रनों का योगदान दिया। हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा और जेसन होल्डर ने दो-दो विकेट लिए जबकि नटराजन, शाहबाज़ नदीम और राशिद खान ने एक-एक विकेट लिए।

No comments:

Post a Comment