केवल 87 घंटों में, इस महिला ने 208 देशों की यात्रा कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड - Newztezz

Breaking

Monday, November 23, 2020

केवल 87 घंटों में, इस महिला ने 208 देशों की यात्रा कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

दुनिया% 2Brecord

घूमने के शौकीन हैं वे घूमने के शौकीन हैं जब तक कि वे फिर से नई जगहों पर नहीं जाते। वे दुनिया देखना चाहते हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि कोई 3 दिनों में 208 देशों की यात्रा कैसे कर सकता है? हालांकि, यूनिट महिला ने यह असंभव असंभव करतब किया है। 3 दिनों में उन्होंने 7 महाद्वीपों के 208 देशों की यात्रा की और गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया।

औरत, एक  के निवासी संयुक्त अरब अमीरात, है  डॉ Khawla अल रोमा के नाम पर। वह संयुक्त अरब अमीरात का निवासी है। उन्होंने केवल 3 दिनों में 7 महाद्वीपों पर 208 देशों की यात्रा की। यात्रा केवल 3 दिन, 14 घंटे, 46 मिनट और 48 सेकंड में पूरी हुई।


ऑस्ट्रेलिया में अपनी यात्रा पूरी करने के बाद,
डॉ। रोमाठी ने 10 फरवरी 2020 को यूएई से अपनी यात्रा शुरू की।  उन्होंने 13 फरवरी, 2020 को सिडनी, ऑस्ट्रेलिया से यात्रा पूरी की।  इसके बाद उन्होंने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए अपना नाम भेजा। अब जब उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया, तो उन्होंने उनकी एक तस्वीर भी साझा की।
यात्रा बहुत कठिन थी,
डॉ। रोमाथी ने अपनी यात्रा के बारे में कहा, उनकी यात्रा बहुत कठिन थी। कई जगहों पर यह महसूस किया गया कि उसे घर वापस जाना चाहिए। हालांकि, उनके परिवार और दोस्तों के विश्वास ने उन्हें हिम्मत दी और उन्होंने खुशी-खुशी अपनी यात्रा पूरी की।

(फ़ीचर इमेज सोर्स: गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड)

No comments:

Post a Comment