आईएसएल 2020-21: इगोर अंगुलो के 2 गोल की मदद से गोवा एफसी ने बेंगलुरू एफसी से खेला ड्रॉ - Newztezz

Breaking

Monday, November 23, 2020

आईएसएल 2020-21: इगोर अंगुलो के 2 गोल की मदद से गोवा एफसी ने बेंगलुरू एफसी से खेला ड्रॉ

आइएसएल-2020-गोवा-एफसी-बेंगलुरु-एफसीआईएसएल 2020-21 एफसी गोवा बनाम बेंगलुरू एफसी मैच ड्रा:  इगोर अंगुलो द्वारा तीन मिनट के भीतर किए गए दो गोलों ने एफसी गोवा को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में रविवार को बेंगलुरु एफसी के खिलाफ हार से बचा लिया। गोवा ने पूर्व चैंपियन बेंगलुरू एफसी को फतवा में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए सीजन के अपने पहले मैच में 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया।

बेंगलुरु के लिए, क्लीटन सिल्वा ने 27 वें और स्पेनिश डिफेंडर जुआनन ने 57 वें मिनट में गोल किया। वहीं, एफसी गोवा के लिए इगोर अंगुलो ने 66 वें और 69 वें मिनट में गोल किए। चौथे सीजन में बेंगलुरू एफसी का नेतृत्व करने वाले कप्तान सुनील छेत्री दूसरे और आशिक कुरुनियन सातवें मिनट में गोल करने से चूक गए।

मैच के पहले 25 मिनट तक, बेंगलुरु लगातार 65 प्रतिशत गेंद कब्जे और 150 से अधिक पास के साथ मैच में दबाव में था, एक लक्ष्य के रूप में देखा जा रहा था। नंबर 23 की जर्सी में पहने, आईएसएल में अपना डेब्यू मैच खेल रहे, मिडफील्डर ब्राजील सिल्वा ने 27 वें मिनट में शानदार गोल कर बेंगलुरु को मैच में 1-0 की बढ़त दिला दी। ब्लू आर्मी भी 43 वें मिनट में अपनी बढ़त को दोगुना करने से चूक गई।

दूसरे हाफ में, गोवा ने वापसी करने का दबाव बनाया, जबकि बेंगलुरु ने एक बदलाव के साथ मैदान पर कदम रखा। 57 वें मिनट में, स्पेनिश डिफेंडर जुआनन ने आईएसएल में अपना 50 वां मैच खेला, जिसमें एरिक पार्तलू ने एक गोल किया, जिसने बैंगलोर को 2-0 से बढ़त दिला दी।

मैच में दो गोल से पिछड़ने के बाद गोवा के लिए वापसी करना मुश्किल था। लेकिन स्पेनिश फारवर्ड इगोर अंगुलो आज गोवा के लिए कुछ करने के इरादे से मैदान पर उतरे और उन्होंने ऐसा किया।


आगे, जिसने अपना गोवा शुरू किया, पहले 66 वें मिनट में ब्रैंडन फर्नांडीज के पास से एक शानदार गोल के साथ टीम का खाता खोला और फिर 69 वें मिनट में एक और गोल करके अपनी टीम को 2-2 से बराबरी पर ला दिया। दूसरे गोल में भी फर्नांडीज की मदद की गई।मैच के 72 वें मिनट में, बेंगलुरु ने दो बदलाव किए जबकि तीन मिनट बाद गोवा के कप्तान बेदिया को पीला कार्ड दिखाया गया। दोनों टीमें निर्धारित समय तक गोल नहीं कर सकीं और इसके बाद मैच चोट के समय में चला गया। 2-2 का स्कोर भी था और बेंगलुरु को गोवा के साथ अंक साझा करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

No comments:

Post a Comment