नई हुंडई i20 का फर्स्ट लुक आया सामने, दीवाली से पहले लॉन्च हो सकती है - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 28, 2020

नई हुंडई i20 का फर्स्ट लुक आया सामने, दीवाली से पहले लॉन्च हो सकती है

हुंडई% 2Bi20

हुंडई i20  कंपनी की सबसे लोकप्रिय और सफल कारों में से एक है। कंपनी कार को नवंबर में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने डीलरशिप के लिए नई i20 कारों को भेजना भी शुरू कर दिया है। अनुमान है कि कंपनी अगले कुछ दिनों में भारत में कार लॉन्च कर सकती है। अब कंपनी ने इस कार का पहला आधिकारिक टीजर जारी किया है।

नए i20 डीलरशिप के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं
इस कार में प्री-ऑर्डर लेना। जिससे यह स्पष्ट होता है कि प्रशंसकों को अब इस कार के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कंपनी दिवाली से पहले कार लॉन्च करना चाहती है।


new i20 कंपनी के नए Sensual Sportiness डिजाइन थीम पर आधारित है। जिसे हाल ही में हुंडई ट्यूसॉन और एलांट्रा में देखा गया था। इसका मतलब यह है कि यह वर्ष का सबसे भ्रमपूर्ण समय होने के साथ-साथ सबसे अधिक रमणीय है।

शक्ति और प्रदर्शन
नई Hyundai i20 कार में कई सारे शानदार फीचर्स होंगे। इसमें 10.25-इंच की स्क्रीन के साथ फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 10.25-इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंबियंट लाइटिंग, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, की-लॉक एंट्री, पुश बटन स्मार्ट और बोस प्रीमियम ऑडियो सिस्टम है। शेल्फ में वेंटिलेटेड सीट्स, 6-एयरबैग, रिवर्स कैमरा और ऑडियो कंट्रोल जैसे फीचर्स भी होंगे।

No comments:

Post a Comment