फैन ने शाहरुख खान ने पूछा भाई मन्नत बेचना चाहते हो? किंग खान के जवाब ने जीत लिया सबका दिल - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 28, 2020

फैन ने शाहरुख खान ने पूछा भाई मन्नत बेचना चाहते हो? किंग खान के जवाब ने जीत लिया सबका दिल

शाहरुख खान% 2Bmannatबॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अपनी उपस्थिति के लिए भी प्रसिद्ध हैं। शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों के लिए #AskSRK सत्र आयोजित किया। इस बीच, प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा अभिनेता से कई सवाल पूछे और शाहरुख खान ने भी उन सभी का जवाब दिया। इस तरह से शाहरुख खान के एक प्रशंसक के सवाल के जवाब ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।


शाहरुख खान अपने प्रशंसकों को अपने ट्विटर हैंडल पर मंगलवार को #AskSRK सत्र था। सत्र के दौरान, एक प्रशंसक ने शाहरुख खान से पूछा, "क्या आप भाई मन्नत को बेचने जा रहे हैं?" जिस पर शाहरुख ने जवाब दिया, "भाई मन्नत नहीं बिकती, आपको अपना सर झुकाना पड़ता है और पूछना पड़ता है ...... याद रखें, तो आप जीवन में कुछ पा सकते हैं।"



केकेआर पर भी पूछा गया सवाल
एक प्रशंसक ने शाहरुख खान से पूछा, 'आर्यन, सुहाना और अबराम को पिताजी या डैडी कहते हैं?' इसके बारे में उन्होंने कहा, 'पापा'। एक अन्य प्रशंसक ने शाहरुख खान से पूछा, "क्या आपको लगता है कि कोलकाता जीतेगी, सर ... इस बार?" केकेआर क्रिकेट नहीं बल्कि प्रशंसकों की भावना से खेल रहा है। जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया, "अरे सोचो ... मेरे दिल में क्या चल रहा है!" शाह  शाहरुख खान पिछले था  'शून्य' में देखा।  अगर हम काम के बारे में बात करते हैं, तो शाहरुख खान को आखिरी बार निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था। उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं। शाहरुख खान अब निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे। हालाँकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

No comments:

Post a Comment