बेंगलुरु: बाबा का ढाबा के बाद फुटपाथों पर पौधे बेचने वाले बाद दादाजी का जीवन बदल गया - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 28, 2020

बेंगलुरु: बाबा का ढाबा के बाद फुटपाथों पर पौधे बेचने वाले बाद दादाजी का जीवन बदल गया

बाबा% 2Bplants

बैंगलोर  ने एक ऋषि की तस्वीरें देखी हैं। जो सड़क के किनारे पौधे बेचकर बैठे हैं। बहुत अधिक धूप होने पर एक हाथ में छाता रखें। किसी ने इसकी एक तस्वीर क्लिक की और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया और इंटरनेट पर इसकी बाढ़ आ गई। सोमवार को अभिनेता रणदीप हुड्डा सहित कई लोगों ने तस्वीर साझा की और उम्मीद जताई कि बेंगलुरु में जनता 'बाबा का ढाबा' की तरह बाबा की मदद करेगी। फिर क्या था  इंटरनेट ने अपनी ताकत दिखाई और अब कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं। जिसे देखकर आप कहेंगे कि बेंगलुरु का दिल भी बहुत बड़ा है।

"थोड़ा सा प्यार दिखाओ, बेंगलुरु ..."  रणदीप हुड्डा ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, "एक बेंगलुरु, थोड़ा प्यार दिखाओ ... यह बाबा जेपी नगर, सरकी सिग्नल, कनक्कापुरा रोड पर वूलर फैशन फैक्ट्री के सामने बैठा है। , बेंगलुरु। " एक अन्य ट्विटर यूजर के मुताबिक, बाबा का नाम रेवना सिद्दप्पा है। जो 10-30 रुपये में पौधे बेचता है। विशेष रूप से, बाबा की यह तस्वीर भी बहुत वायरल हो रही है। मदद करने के लिए पहुंचे लोगों को  मदद बाबा के लिए लोगों को सामाजिक मीडिया पर वायरल तस्वीरें के बाद पहुंचे। 'कनककपुरा रोड के चेंजमेकर' के नाम से एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने बाबा की कुछ नई तस्वीरें साझा कीं और लिखा, 'आज हमने बाबा को कुछ पौधे और एक प्लास्टिक आश्रय दिया और हां, हम उन्हें एक कुर्सी और एक मेज भी देंगे। साथ ही हम उनके लिए फंड जुटा रहे हैं। ताकि एक निश्चित आमदनी हो। '








सोशल मीडिया  चमत्कार कर रहा है । मालवीय नगर में स्थित 'बाबा का ढाबा' की मदद से  ,  दिल्ली  ,  पुरानी और कमजोर दुकानदारों की कहानियों कभी इंटरनेट के बाद से पर साझा किया गया है। ज्यादा से ज्यादा लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। आप उनकी कहानी साझा करके किसी के जीवन को बेहतर बनाने में योगदान दे सकते हैं। क्योंकि इंटरनेट की शक्ति ने कई लोगों के जीवन को बदल दिया है।

No comments:

Post a Comment