महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोना सकारात्मक बने - Newztezz

Breaking

Tuesday, October 27, 2020

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोना सकारात्मक बने

अजीत पवार-

 मुंबई:  महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उनकी कोविद 19 रिपोर्ट सकारात्मक आई है। उपमुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, इसके बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक ट्वीट में पवार ने कहा कि उनकी स्वास्थ्य की स्थिति ठीक है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता पवार ने कहा, "मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं।  एहतियात के तौर पर, मुझे डॉक्टरों की सलाह पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अजीत पवार ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि राज्य के नागरिकों, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं सहित राज्य के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से अनुरोध है कि चिंता का कोई कारण नहीं है। मेरा स्वास्थ्य अच्छा है। मैं थोड़े आराम के बाद जल्द ही आपके साथ काम करूंगा।

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने शनिवार को अपने कोरोना वायरस संक्रमण के बारे में भी जानकारी दी। भाजपा के एक सूत्र ने बताया कि भाजपा नेता को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है। देवेंद्र फडणवीस ने यह जानकारी दिन में अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की।

बता दें कि देश में अब तक 79 लाख से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। विशेष रूप से महाराष्ट्र के मामले में, यह देश का पहला राज्य बन गया है जो कोरोना संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित है। पिछले कुछ महीनों के बाद, महाराष्ट्र के एक दर्जन से अधिक मंत्री वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण रोग से पीड़ित हुए हैं। इसके साथ ही राज्य के कई नेता भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं।

No comments:

Post a Comment