सुशांत केस: एम्स की रिपोर्ट आने के बाद स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कही ये बात - Newztezz

Breaking

Thursday, October 8, 2020

सुशांत केस: एम्स की रिपोर्ट आने के बाद स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कही ये बात

 Swara% 2Bbhaskar% 2Bkangana

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दावा किया था कि उनकी मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई थी। हालांकि, एम्स की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने हत्या के संदेह को खत्म कर दिया है। सुशांत की मौत के बाद एक साक्षात्कार में, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि अगर सुशांत की मौत के बारे में उनके दावे झूठे निकले, तो वह अपना पद्म श्री पुरस्कार लौटा देंगी। कंगना ने सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड की 'नेपोटिज्म गैंग' को जिम्मेदार ठहराया और उसे मारने का दावा किया। हालांकि, एम्स की रिपोर्ट ने यह स्पष्ट कर दिया कि सुशांत की मौत नहीं हुई थी बल्कि उसने आत्महत्या की थी।


अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत के पहले के बयानों पर परोक्ष रूप से निशाना साधा है। स्वरा ने ट्वीट किया, "अब सीबीआई और एम्स दोनों ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत आत्महत्या के कारण हुई ... इसलिए कुछ लोगों को अपनी सरकार द्वारा दिए गए पुरस्कार को नहीं लौटना चाहिए था?"

सीबीआई को सौंपी गई अंतिम रिपोर्ट के बारे में बात करते हुए, एम्स फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के प्रमुख डॉ।  सुधीर गुप्ता ने समाचार एजेंसी को बताया, "यह गला घोंटने और आत्महत्या के कारण मौत का मामला है। शरीर पर एक भी निशान नहीं पाया गया था, जिसमें एक नाक के अलावा कोई भी निशान नहीं था। ऐसा प्रतीत नहीं होता कि मृतक के शरीर या कपड़ों पर कोई संघर्ष हुआ है। ” हालांकि, सुशांत के परिवार और प्रशंसक एम्स की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हैं। सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने एम्स द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से संपर्क किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकास सिंह ने फोरेंसिक रिपोर्ट के खिलाफ सवाल उठाए हैं और जांच को 'दोषपूर्ण' करार दिया है। विकास सिंह ने सीबीआई के सामने मांग की है कि वे फॉरेंसिक जांच के लिए एक नई टीम बनाएं। महत्वपूर्ण बात यह है कि स्वरा भास्कर का ट्वीट अप्रत्यक्ष रूप से कंगना को निशाना बनाते हुए आया क्योंकि रिया चक्रवर्ती को आज जमानत मिल गई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 1 लाख रुपये के बॉन्ड पर जमानत देने और उन्हें देश छोड़ने के साथ-साथ अपना पासपोर्ट जमा करने की शर्तें मंजूर कर लीं। जांच के दौरान दवाओं के एंगल से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सामने आया। ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल ने 8 सितंबर को ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया एक महीने से बाइकुला जेल में बंद है। रिया के अलावा, उसके भाई शोविक को भी ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज रिया को जमानत दे दी लेकिन उसके भाई की जमानत खारिज कर दी।

No comments:

Post a Comment