जमीनी स्तर पर चोरी करना लोगों को नुकसान पहुंचा रहा है: सूर्यकांता मिश्रा - Newztezz

Breaking

Friday, October 23, 2020

जमीनी स्तर पर चोरी करना लोगों को नुकसान पहुंचा रहा है: सूर्यकांता मिश्रा


कोलकाता:
 अमफान की ट्रिपल चोरी की तरह, राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कोरोना परीक्षण किट चुरा रही है। सीपीएम के राज्य सचिव सूर्यकांता मिश्रा ने ऐसा आरोप लगाया है। उन्होंने बुधवार को धाकुरिया और रानीकुथी में एक बुक स्टॉल का उद्घाटन करते हुए यह टिप्पणी की। उन्होंने मुख्यमंत्री को चुनौती दी कि यदि उनके पास ईमानदार साहस है तो इस मामले की जांच करेंगे।

सूर्यकांता मिश्रा ने आरोप लगाया कि केंद्र और राज्य सरकार ने इस तरह की जटिल महामारी की स्थिति में अपनी जिम्मेदारियों को पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने अधिक परीक्षणों की आवश्यकता होने पर किट चोरी करके लोगों को नुकसान पहुंचाया। इस बीच, सूर्यकांत मिश्रा ने केंद्र के पाठ्यक्रम में बदलाव की आलोचना की। उन्होंने शिकायत की कि इतिहास को बदला जा रहा है।

सूर्य मित्र ने उसी दिन ढकुरिया बस स्टैंड के पास एक बुक स्टाल का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने रानीकुथी में एक और पुस्तक स्टाल का उद्घाटन किया। दो स्थानों पर, उन्होंने लोगों के हमले से लड़ने के लिए एकजुट मोर्चा का आह्वान किया। अपने भाषण में, केंद्र और राज्य के शासक लोगों को विभिन्न उपसर्गों के तहत घर में लाने की कोशिश कर रहे हैं। कोरोना, विशेष रूप से, संक्रमण के बारे में बात करके विरोध को शांत करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उन्होंने कहा कि अगर शासक इस तरह से हमला करता है, तो इसका विरोध किया जाएगा।


No comments:

Post a Comment