तारक मेहता की सीधी सादी सी ‘बावरी जी’ रियल लाइफ है काफी ग्लैमरस लाइफ, देखें तस्वीरें - Newztezz

Breaking

Thursday, October 22, 2020

तारक मेहता की सीधी सादी सी ‘बावरी जी’ रियल लाइफ है काफी ग्लैमरस लाइफ, देखें तस्वीरें


सब टीवी के सुपरहिट शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma में काम करने वाले सभी कलाकार उनके असली नाम से नहीं बल्कि उनके किरदारों के नाम से ही जाने जाते हैं । फिर वो जेठालाल हों या दया बेन, चंपक चाचा हों या डॉक्टर हाथी तक । ऐसा ही एक किरदार बावरी जी का भी था, जी इसलिए क्‍योंकि शो में बागा का किरदार जो उनसे प्‍यार करता था, वो इन्‍हें इस नाम से बुलाता था । बावरी का किरदार निभाया था एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने । बारी की शो में पंच लाइन थी ‘गलती से मिस्टेक हो गई’, ये काफी पॉपुलर है। आगे जानिए कौन हैं ये ।

2011 में मोनिका भदौरिया ने किया था डेब्‍यू
एक्‍ट्रेस मोनिका भदौरिया ने साल 2011 में सीरियल ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ से टीवी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू किया था । इस के बाद मोनिका इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं और सजदा तेरे प्‍यार में जैसे टीवी सीरियल्‍स में नजर आईं।


2013 में मिला तारक मेहता का ऑफर
साल 2013 में मोनिका को प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में बावरी का किरदार निभाने का मौका दिया। इस किरदार के बाद वो चर्चा में आईं, पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई । लेकिन साल 2019 में खबर आई कि उन्होंने शो से खुद को अलग कर लिया है । मोनिका ने शो छोड़ दिया था, जिसके चलते तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस उदास हो गए ।

प्रोड्यूसर से हुई तकरार
खबरें आई थीं कि मोनिका भदौरिया अपनी फीस बढ़वाना चाहती थीं लेकिन असित मोदी ने इससे इनकार कर दिया। इसके बाद मोनिका ने शो छोड़ दिया। बहरहाल शो में सीधी सादी, भोली भाली सी लगने वालीं मोनिका पर्सनल लाइफ में बेहद ग्लैमरस लाइफ जीती हैं। मोनिका सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। फैंस उनके लुक को पसंद करते हैं उनकी बोल्ड तस्‍वीरों को भी पसंद करते हैं । अंदाज काफी पसंद भी आता है।

No comments:

Post a Comment