यूपी फिर हैवानियत के हदें पार, खेत में मिला महिला का निर्वस्त्र शव - Newztezz

Breaking

Thursday, October 22, 2020

यूपी फिर हैवानियत के हदें पार, खेत में मिला महिला का निर्वस्त्र शव


तमाम सख्ती और कोशिशों के बावजूद यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, हाथरस, बलरामपुर, आजमगढ और बुलंदशहर के बाद अब बांदा जिले में एक 27 वर्षीय महिला का शव निर्वस्त्र अवस्था में मिला है, महिला के शरीर पर मौजूद चोट के निशान उसके साथ हुई हैवानियत की कहानी बयां कर रही है, घटना जिले के बदौसा थाना क्षेत्र की है, फिलहाल मामले की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है, पुलिस महिला के पति तथा ससुरालियों पर हत्या का शक जाहिर कर रही है।

खेत में मिला शव
मामला बदौसा थाना क्षेत्र के बंगालिपुरा गांव का है, जहां सोमवार सुबह एक 27 वर्षीय महिला का शव खेत में पड़ा मिला महिला के शरीर पर चोट के कई निशान थे, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला की आंख भी निकाली गई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

पति फरार
फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है, पुलिस ने आशंका जाहिर की है, कि पति तथा ससुराल वालों ने ही हत्या को अंजाम दिया है, जिसके बाद शव को यहां फेंक दिया है, घटना के बाद से फिलहाल महिला का पति फरार चल रहा है।

पति और सास पर हत्या का शक
एएसपी महेन्द्र प्रताप ने बताया कि 26-27 वर्षीय महिला की हत्या हुई है, सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची, जांच के बाद पाया गया कि महिला का शव उसके घर से 500 मीटर दूरी पर खेत में पड़ा था, प्रारंभिक जांच में ग्रामीणों से पता चला है कि मृतक की सांस से विवाद चल रहा था।

No comments:

Post a Comment