फ़रहाद हकीम ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा यह 'असली कोरोना' है - Newztezz

Breaking

Tuesday, October 27, 2020

फ़रहाद हकीम ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा यह 'असली कोरोना' है


स्टाफ रिपोर्टर, कोलकाता: तृणमूल सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाथरस की घटना का विरोध करने के लिए भाजपा को एक अतिशयोक्ति बताया। इस बार, राज्य के प्रधान मंत्री, फ़रहाद हकीम ने भाजपा पर 'असली कोरोना' के रूप में हमला किया।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को विजयादशमी पर एक खुला पत्र दिया। वहाँ उन्होंने लिखा है, इस बार का लक्ष्य एकलव्य की सभा है। सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा और जीत हासिल करनी होगी। उन्होंने एकजुट आवाज में संकल्प लेने का आह्वान करते हुए कहा, "मैं मोरा से लड़ूंगा, सोनार बांग्ला से लड़ूंगा।" बंगाल के हित में, बंगाल के हित में, राज्य के राष्ट्रपति के रूप में उनकी अपील को एक बार फिर साबित करना होगा कि भाजपा, सद्भावना के साथ, कोई भी असंभव काम करेगी। उन्होंने कहा कि एकजुट आवाज में संकल्प लेना आवश्यक है और कहा कि "मैं मोरा लड़ूंगा, मैं मोरा सोनार बांग्ला लड़ूंगा मैं मोरा लड़ूंगा।"

इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए, फ़रहाद हकीम ने कहा कि राजनीति में असली 'कोरोना' भाजपा है। वे जितनी जल्दी खत्म हों, बंगाल के लिए उतना ही अच्छा। राज्य मंत्री ने कहा कि जिस तरह मां दुर्गा ने असुर को मारा, उसी तरह एक दिन कोरोना भी मारा जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा, भाजपा को नरसंहार की तरह बंगाल से बाहर निकालने के लिए देवी दुर्गा से दशमी पर प्रार्थना न करें।

फिरहाद ने भाजपा के हथियार पूजो की तीखी आलोचना की है। उनका सवाल है कि शस्त्रों की पूजा क्यों की जाती है? क्या कोई पूजा के बाद इसके साथ मर जाएगा? मां दुर्गा के पास जो हथियार हैं, उनकी प्रतिक्रिया, जो हथियार है, वह कृत्रिम है। उन्होंने भाजपा पर दंगा करने, हमला करने और हथियारों से लड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा के हथियारों के पूजो के बारे में प्रशासन द्वारा उठाए गए कदमों की भी सराहना की।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हथियारों की पूजा के बारे में दिलीप घोष का तर्क है, "हथियार ताकत का प्रतीक हैं। हमें देश-धर्म-समाज की रक्षा के लिए हथियारों की आवश्यकता है। हथियार हमारी रक्षा करते हैं।"

No comments:

Post a Comment