बर्थडे केक को 'अश्लील' कहने वालों को निया शर्मा ने फिर दिया करारा जवाब - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 21, 2020

बर्थडे केक को 'अश्लील' कहने वालों को निया शर्मा ने फिर दिया करारा जवाब

एनआईए-शर्मा-अशिष्ट-जन्मदिन-केक-696x383

17 सितंबर को निया शर्मा का जन्मदिन था और इस खास दिन पर उनके दोस्तों ने उनके लिए एक विशेष सरप्राइज प्लान किया। दोस्तों ने निया के लिए एक विशेष स्थान और एक जन्मदिन का केक तय किया ... जिसके आकार ने उपयोगकर्ताओं को नाराज कर दिया और केक को अश्लील और अश्लील कहा। उस समय केक की वजह से निया शर्मा को बहुत ट्रोल किया गया था।

वहीं निया शर्मा ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया और एक बार फिर उन्होंने 'अश्लील' बर्थडे केक पर चुप्पी तोड़ी है। एक समाचार एजेंसी को दिए एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा, "मैं सोशल मीडिया को गंभीरता से नहीं लेते हैं और इसका उपयोग केवल अपने तनाव को दूर करने के लिए।  मेरे लिए यह मनोरंजन का एक साधन। है  मैं एक अजीब तरह से सामाजिक मीडिया का उपयोग करना पसंद है।  मैं लोगों से बात करना पसंद नहीं है और मैं बकवास बात करना पसंद नहीं करता। '


इससे पहले ट्रोल का जवाब देते हुए निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो शेयर किए थे। जिसमें वह कूल अंदाज में डांस करती नजर आ रही थीं। वीडियो के साथ, निया ने लिखा, "यह पागल या अजीब लगता है ... जो भी हो, जारी रखें।  जन्मदिन हर दिन नहीं आता है।  हालांकि, ट्रोल ने भी वीडियो में निया के डांस मूव्स पर आपत्ति जताई और एक बार फिर अश्लील टिप्पणी की। अभिनेत्री पर।  उसी समय, उसके कपड़ों पर सवाल उठाए गए थे।


निया के जन्मदिन के जश्न की बात करते हुए, वह अर्जुन बिजलानी सहित दोस्तों के साथ अलीबाग गई। उनकी मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने से पहले निया शर्मा ने अपने भाई के साथ जश्न मनाया। निया को उनके जन्मदिन पर उपहारों का ढेर भी मिला। जेनी की तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे जीवन का सबसे अच्छा जन्मदिन। फिलहाल बहुत खुश हैं। आपके प्रयासों की सराहना की जाती है। इस पल को यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। '

उल्लेखनीय है कि निया शर्मा हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया' की विजेता थीं। इसके अलावा उन्हें धारावाहिक 'नागिन 4' में मुख्य भूमिका में देखा गया था।

No comments:

Post a Comment