नोरा फतेही से फ्लर्ट कर रहे थे कपिल शर्मा, एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 21, 2020

नोरा फतेही से फ्लर्ट कर रहे थे कपिल शर्मा, एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

नोरा% 2Bkapil

द कपिल शर्मा शो का आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि इस बार सिंगर गुरु रंधावा अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही के साथ सेट पर मेहमान बनने जा रहे हैं। अगले एपिसोड का प्रोमो आ गया है। जिसमें कपिल नोरा के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं।

नोरा फ़तेही और गुरु रंधावा ने एक एल्बम गीत में साथ काम किया है। जिसका नाम 'नच मेरी रानी' है।गाना आज (20 अक्टूबर) को जारी किया गया है।



जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, जैसे ही नोरा फतेही ने प्रवेश किया, कपिल ने ana रूप तेरा मस्ताना ’गाकर उसे प्रभावित करने की कोशिश की। नोरा ने कपिल की तारीफ करते हुए कहा, 'आपकी आवाज बहुत अच्छी है'। यह सुनकर कपिल कहते हैं, 'मैं भी एक अच्छा इंसान हूं'। कपिल के चुलबुले अंदाज को देखकर नोरा कहती हैं, 'लेकिन तुम शादीशुदा हो'। तो कपिल ने कहा, उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है। लेकिन नोरा कहती है, 'तुम्हारी पत्नी को समस्या होगी'। तो कपिल ने तुरंत कहा, "अगर मैं उससे पुष्टि करता हूं, तो आप बुरा नहीं मानते, क्या आप?" नोरा ने कपिल को 'हां' में जवाब दिया। यह सुनकर आर्चना का पूरा शेर हंस पड़ा।

इससे पहले गीत पर, नोरा फतेही ने गुरु रंधावा के साथ नृत्य करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'omg !!! डांसिंग मैरी क्वीन हुकलाइन के साथ किसी ने रिहर्सल वीडियो लीक कर दिया। जब यह पहले ही सामने आ चुका है, तो आधिकारिक रिलीज से पहले इसे क्यों नहीं मारा गया? हो जाए। अपनी चाल और प्यार दिखाओ। एक आईजी रील या वीडियो बनाएं और इसे हैशटैग #NachMeriRani के साथ हमारे साथ साझा करें।


द कपिल शर्मा शो के अलावा, नोरा फतेही भी अपने गाने को प्रमोट करने के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर जाने वाली हैं। जहां उन्होंने चार हफ्तों तक मलाइका अरोड़ा की अनुपस्थिति में विशेष अतिथि की कुर्सी संभाली।

No comments:

Post a Comment