मुंबई के होटल में हुई काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी, तस्वीरें आई सामने - Newztezz

Breaking

Saturday, October 31, 2020

मुंबई के होटल में हुई काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी, तस्वीरें आई सामने

काजल% 2Bagarwal12

 भारतीय अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ मुंबई के एक होटल में शादी के बंधन में बंध गई। कोरोना वायरस महामारी के कारण काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी में केवल घर के सदस्य शामिल थे। फिर अब काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी की तस्वीर देखी गई है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


अभिनेत्री काजल अग्रवाल, जिन्होंने ज्यादातर दक्षिण भारतीय फिल्में की हैं, 2011 में आई फिल्म 'सिंघम' से बॉलीवुड में लोकप्रिय हुईं। 6 अक्टूबर, 2020 को, अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने घोषणा की कि वह कुछ दिनों में अपने प्रेमी गौतम किचलू से शादी करने जा रही थीं। अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 'सिंघम', 'क्यूं' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है! हो गया ना ... ',' स्पेशल 26 'शामिल हैं।



अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने पहली बार सोशल मीडिया पर कहा कि वह मुंबई में 30 अक्टूबर, 2020 को गौतम किचलू के साथ शादी करके खुश हैं। जिसमें हमारे परिवार के सदस्य मौजूद रहेंगे। भले ही वर्तमान में कोरोना वायरस महामारी चल रही है, हम अपने जीवन को एक साथ शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। मुझे यह भी एहसास है कि आप हमसे खुश हैं।

यहां ध्यान दिया जा सकता है कि काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू एक व्यवसायी हैं। यह आंतरिक डिजाइन और घर की सजावट से जुड़ा एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिस्कर्न लिविंग' का संस्थापक है। उन्होंने अमेरिका के मैसाचुसेट्स विश्वविद्यालय से स्नातक किया। इसके बाद उन्होंने INSEAD फ्रांस से व्यवसाय का अध्ययन किया। वह फैबफर्निश के उपाध्यक्ष और लाइफस्टाइल ब्रांड, द एलिफेंट कंपनी के सीईओ थे, जो कि उनकी आंतरिक डिजाइन कंपनी से पहले था। गौतम की कंपनी डिज़ाइन हाउस 'रूम' है, जो फ़र्नीचर, सजावट की चीज़ें, पेंटिंग और अन्य घरेलू सामान बेचती है।

No comments:

Post a Comment