शानदार शादी: दो देशों की सीमा पर शादी, मेहमानों ने दूरबीन के माध्यम से समारोह का आनंद लिया - Newztezz

Breaking

Thursday, October 22, 2020

शानदार शादी: दो देशों की सीमा पर शादी, मेहमानों ने दूरबीन के माध्यम से समारोह का आनंद लिया

हमें% 2Bcanada% 2Bborder

 कोरोना के कारण दुनिया में सभी प्रकार के सार्वजनिक समारोहों को स्थगित कर दिया गया है, यहां तक ​​कि विवाह भी रद्द कर दिए गए हैं। इसलिए कुछ लोग कोरोना के प्रासंगिक दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शादी कर रहे हैं। अमेरिका और कनाडा के ऐसे एक जोड़े की शादी चर्चा में है। युगल शादी समारोह को पूरा करने के लिए यूएस-कनाडा सीमा पर गए, क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश अभी भी प्रतिबंधित था।

वह चाहता था कि उसका परिवार दोनों देशों की सीमा पर आए और समारोह को दूर से देखें और उन्हें आशीर्वाद दें। सीमा पर शादी करने का युगल का अभिनव विचार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसकी सराहना कर रहे हैं।

दुल्हन, लिंडसे क्लोस, संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासी और कनाडा के दूल्हे एलेक्स लीके ने न्यू ब्रंसविक के कनाडाई प्रांत में सेंट क्रिक्स नदी के तट पर शादी की थी। यहां अमेरिकी सीमा पर दुल्हन और कनाडा की सीमा पर दूल्हे के परिवार के सदस्य दूरबीन के माध्यम से शादी समारोह देख रहे थे।

यह दृश्य नदी के एक तरफ होने वाली शादी और दूसरी तरफ दुल्हन के परिवार की तरह था। वे लोग हाथ हिलाकर दंपति को खुश कर रहे थे। दूल्हा और दुल्हन और उनके कुछ मेहमान नदी पर बने पिकनिक स्थल पर पुजारी के साथ मौजूद थे।

दूल्हन लिंडसे के अनुसार, उन्होंने अपनी योजना की माँ को बताया और तुरंत मेयर स्टीफन को बुलाया। कुछ सुझाव देते हुए, महापौर ने कहा कि यह संभव है। तब लगभग 30 मेहमानों की एक सूची स्थानीय प्रशासन को भेजी गई थी और सामाजिक दूरी रखने की शर्त पर शादी की अनुमति दी गई थी। हमारे पूरे समारोह का एक वीडियो प्रशासन को यह दिखाने के लिए भी आवश्यक था कि हमने सभी नियमों का अनुपालन किया है, साथ ही कुछ अधिकारी इस पर नज़र रखने के लिए मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment