संजय दत्त ने कैंसर को हराया, सोशल मीडिया पर फैंस के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात - Newztezz

Breaking

Thursday, October 22, 2020

संजय दत्त ने कैंसर को हराया, सोशल मीडिया पर फैंस के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात

संजय% 2Bdutt% 2Bbeat% 2Bcancer

मुंबई:  बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त के बारे में कुछ महीने पहले पता चला था कि वह फेफड़े के कैंसर से पीड़ित हैं। इस खबर को सुनकर संजू बाबा के प्रशंसक हतप्रभ थे। हर कोई भगवान से प्रार्थना कर रहा था कि अभिनेता संजय दत्त जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

इस बीच, संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर कैंसर को हराने की खबर दी है। उन्होंने बताया है कि वे कैंसर से ठीक हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट में अपने परिवार, दोस्तों और सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है जो इस कठिन समय में उनके साथ खड़े रहे। संजय दत्त ने लिखा, पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल रहे हैं।

लेकिन जैसा कि कहा जाता है, ईश्वर सबसे मजबूत सेनानियों को सबसे कठिन लड़ाई देता है। और आज, मेरे बेटे के जन्मदिन पर, मैं इस लड़ाई से बाहर आया और जीतकर खुश हूं और उसे सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं, जो मेरे परिवार के स्वास्थ्य और समृद्धि है। यह आप सभी के सहयोग के बिना संभव नहीं है।

मैं अपने परिवार, दोस्तों और मेरे सभी प्रशंसकों का आभारी हूं जो मेरे साथ खड़े रहे और इस कोशिश में मेरी ताकत बनकर मेरे साथ खड़े रहे। आपने मुझे जो प्यार, दया और अपार आशीर्वाद दिया है, उसके लिए धन्यवाद।

मैं विशेष रूप से डॉ। सेवंती और उनकी टीम, नर्सों और कोकिलाबेन अस्पताल के बाकी मेडिकल स्टाफ का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में बहुत अच्छी तरह से मेरी देखभाल की है। विनम्र और आभारी  आखिरी में, उन्होंने लिखा कि इस खबर को साझा करते समय मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है। आप सभी का हाथ जोड़कर धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment