आलिया भट्ट ने रणबीर, नीतू और रिद्धिमा के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया माँ का सोनी राजदन का बर्थडे - Newztezz

Breaking

Monday, October 26, 2020

आलिया भट्ट ने रणबीर, नीतू और रिद्धिमा के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया माँ का सोनी राजदन का बर्थडे

बातों के साथ% 2Bbhatt% 2Bcelebrate% 2Bmother% 2Bbirthday

 रविवार को आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान का जन्मदिन था। सोनी राजदान का जन्मदिन कपूर और भट्ट परिवार ने एक साथ मनाया। रविवार को रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा आलिया के घर पहुंचे। केवल कोरोना युग में सन्नी राजदा ने अपना जन्मदिन परिवार के साथ मिलकर मनाया।

आलिया और उनकी बहन शाही ने माँ के जन्मदिन के लिए घर को सजाया। आलिया ने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी जबकि सोनी राज़दा ने व्हाइट आउटफिट कैरी किया था। सोनी राजदान के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, "वे कहते हैं कि जब आप अपनी माँ के सामने देखते हैं तो आप प्यार का शुद्ध रूप देखते हैं। हैप्पी बर्थडे माँ। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूँ।"


शाहीन भट्ट ने सोनी राजदान के जन्मदिन पर एक पारिवारिक तस्वीर भी साझा की। इस फैमिली सेल्फी में आलिया भट्ट, सोनी राजदान, शाहीन और महेश भट्ट हैं।

इसके अलावा शाही ने इंस्टाग्राम स्टोरी में जन्मदिन की सजावट की झलक दिखाई। हैप्पी बर्थडे मॉम लिखी गई कला कृति के साथ अन्य आइटम टेबल पर देखे जा सकते हैं।


शाहीन ने आलिया के साथ एक सेल्फी भी शेयर की। उन्होंने लिखा, "हमने कुछ समय के लिए एक साथ एक सेल्फी पोस्ट नहीं की है, लेकिन मैं आपको अपडेट के लिए बता दूं, हम साथ में प्यारे लग रहे हैं।"

आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर भी अपनी माँ और बहन के साथ बर्थडे पार्टी में आए थे। रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर सहानी ने एक ग्रुप सेल्फी पोस्ट की है। जिसमें रणबीर को नीतू, सोनी, आलिया, रिद्धिमा, समारा और शाहीन के साथ देखा जा सकता है।


रणबीर कपूर को पपराज़ी द्वारा कैमरे पर तब पकड़ा गया जब वह अपने परिवार के साथ आलिया भट्ट के घर पहुंचे। लेडी लव के घर पहुंचकर, रणबीर ने नीचे से हाथ हिलाकर उसे 'हाय' कहा। आलिया, जो अपने घर में ऊपर खड़ी थी, ने भी रणबीर को देखा और लहराया। रणबीर को देखकर आलिया खुश हो गईं। विशेष रूप से, आलिया और रणबीर को अक्सर एक-दूसरे के परिवारों के साथ मनाते देखा गया है। सितंबर में जब रणबीर का जन्मदिन था, तब आलिया भी उनके घर जश्न मनाने आई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर कपूर पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आएंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म, आलिया-रणबीर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय ने प्रमुख भूमिकाओं में काम किया है।

No comments:

Post a Comment