मंदिरा बेदी ने 4 साल की बच्ची को गोद लिया, शेयर की फैमिली तस्वीर - Newztezz

Breaking

Monday, October 26, 2020

मंदिरा बेदी ने 4 साल की बच्ची को गोद लिया, शेयर की फैमिली तस्वीर

मंदिरा% 2Bbedi

अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने 4 साल की बच्ची को गोद लिया है। इस जोड़े ने 28 जुलाई, 2020 को लड़की को गोद लिया था लेकिन अभिनेत्री ने अब उसके साथ एक तस्वीर साझा की है। मंदिरा बेदी और राज कौशल पिछले कुछ समय से लड़की को गोद लेने की प्रक्रिया में हैं, जो इस साल पूरी हो गई है।

4 साल की बच्ची जो अब मंदिरा की बेटी है उसका नाम तारा है। मंदिरा ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की है। मंदिर के कैप्शन में लिखा है, 'हमारी सबसे छोटी बेटी तारा ऊपर से आशीर्वाद के रूप में हमारे पास आई है। एक 4 साल की बच्ची जिसकी आंखें एक सितारे की तरह चमकती हैं, वीर ने अपनी बहन का बड़े प्यार से स्वागत किया है। 28 जुलाई 2020 को तारा बेदी कौशल हमारे परिवार का हिस्सा बन गईं। '

मंदिरा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह पति राज कौशल, बेटे वीर और बेटी तारा के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें, मंदिरा और राज पहले से ही अपने 9 साल के बेटे वीर के माता-पिता हैं।




मंदिरा बेदी के पति ने एक फैमिली फोटो भी शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'दशहरे पर हम आपको हमारे नए परिवार के सदस्य तारा बेदी कौशल से मिलवाना चाहेंगे। आखिरकार परिवार खत्म हो गया ’।

जैसे ही मंदिरा ने इस खबर को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ साझा किया, सेलेब्स की प्रतिक्रिया आने लगी। सेलेब्स के अलावा फैंस भी मंदिरा को बधाई दे रहे हैं और उनके इस काम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।


इससे पहले मंदिरा बेदी तब सुर्खियों में आई थीं जब वह अपने दोस्त मौनी रॉय के जन्मदिन के लिए मालदीव पहुंची थीं। उसने मालदीव से एक वीडियो साझा किया जिसमें वह लाल बिकनी में नजर आ रही थी। वीडियो में उन्होंने कहा, उन्होंने मौनी रॉय के जन्मदिन के लिए 15 घंटे की यात्रा की। वीडियो उसे और मौनी गले और एक दूसरे को चुंबन दिखाया।

मंदिरा बेदी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'शांति' से अपनी शुरुआत की। जिसके बाद वह शाहरुख और काजोल के साथ फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में नजर आईं। यह उनकी पहली फिल्म थी। अभिनेत्री आखिरी बार प्रभास और श्रद्धा के साथ 'साहो' में दिखाई दी थीं।

No comments:

Post a Comment