बिहार विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी आज करेंगे तीन जनसभाओं को संबोधित - Newztezz

Breaking

Friday, October 23, 2020

बिहार विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी आज करेंगे तीन जनसभाओं को संबोधित

मोदी% 2Baddressing

पटना:  बिहार में पीएम मोदी पहली बार तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम की रैली में मंच पर आने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट होगा, फिर इसे मंच पर जाने दिया जाएगा। मंच के सामने लगी कुर्सियां ​​बाहर फैली हुई हैं।

किसी भी काले झंडे को कार्यक्रम में नहीं लाने के लिए, हर गैलरी में कार्यकर्ता लगाए गए हैं ताकि उपद्रव करने या अनर्गल नारे लगाने की कोशिश करने वालों को तुरंत बाहर निकाला जा सके। पीएम की रैली को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों और जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

विशेष शाखा ने पहले ही पीएम की रैली के मद्देनजर सात आईपीएस और चार डीएसपी रैंक के अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी थी। नरेंद्र मोदी आज पहली बार सासाराम में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनकी रैलियां चलीं और भागलपुर में होंगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद डॉ। संजय जायसवाल और अन्य नेता भी इस चुनावी जनसभा में शामिल होंगे।

सासाराम की रैली से, भाजपा के 12, जदयू के 12 और वीआईपी के 1 उम्मीदवार अपने संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ पीएम की रैली में शामिल होंगे। इस रैली के बाद आज एक बजे पीएम मोदी गया में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। गया में मंच पर केंद्रीय गृह मंत्री नित्यानंद राय, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ​​ललन सिंह, सुशील कुमार सिंह और चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

गया की रैली में, भाजपा के नौ उम्मीदवार, जदयू के छह और एचयूएम के चार अलग-अलग निर्वाचन क्षेत्रों के राजग कार्यकर्ता शामिल होंगे। तीन अलग-अलग चुनावी रैलियों के माध्यम से, पीएम लगभग सात लाख लोगों को एक आभासी माध्यम से संबोधित करेंगे, जबकि तीनों बैठकों में 90 हजार लोग अलग-अलग स्थानों पर उपस्थित होंगे।

No comments:

Post a Comment