एक महीने बाद कोरोना से पूरी तरह ठीक हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी - Newztezz

Breaking

Thursday, October 8, 2020

एक महीने बाद कोरोना से पूरी तरह ठीक हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

क्राउन% 2Barjun% 2Bkapoor


एक महीने बाद, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आखिरकार कोरोना वायरस से पूरी तरह से उबर चुके हैं। 
उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने काम पर लौटने को लेकर उत्सुकता भी जताई है।

सोशल मीडिया पोस्ट में, अभिनेता ने वायरस के संक्रमण को गंभीरता से लेने और हमेशा मास्क पहनने की अपील की है। अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "हैलो, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मेरी कोरोना की रिपोर्ट नकारात्मक रही है।  मैं पूरी तरह से ठीक होने के बाद बेहतर महसूस कर रहा हूं।  आपकी प्रार्थनाओं और मेरे लिए सकारात्मकता के लिए धन्यवाद।  यह वायरस गंभीर है और इसलिए मैं सभी से आग्रह करता हूं। इसे गंभीरता से लेने के लिए।  लोगों को यह समझने की आवश्यकता है कि वायरस हर किसी को प्रभावित करते हैं, बड़े और छोटे।  हर समय एक मुखौटा पहनें।  समर्थन और मदद के लिए बीएमसी को धन्यवाद।  फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं जो हमारे पर्यवेक्षण में अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं। हम हमेशा करेंगे ।  आपका ऋणी हो ’।

अर्जुन

6 सितंबर को, अर्जुन कपूर ने प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्होंने अपना कोरोना खो दिया है। "मेरी कोरोना वायरस रिपोर्ट सकारात्मक रही है," उन्होंने लिखा। मैं डॉक्टर और अधिकारियों द्वारा सलाह के अनुसार होम संगरोध में रहूंगा। मैं आने वाले दिनों में आपको अपनी सेहत के बारे में अपडेट रखूंगा। '


कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि अभिनेता ने कोरोना से उबरने के बाद संक्रमित मरीजों की मदद के लिए प्लाज्मा दान करने का फैसला किया है।

इस बारे में बात करते हुए, एक चिकित्सा अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बोलते हुए कहा, "हां, अर्जुन कपूर प्लाज्मा दान करने जा रहे हैं।  हम उनके इस फैसले का स्वागत करते हैं क्योंकि यह दूसरों को भी प्लाज्मा दान करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। जीवन को बचाने के लिए प्लाज्मा थेरेपी महत्वपूर्ण है ।  उन लोगों की मदद करता है जिन्हें वास्तव में प्लाज्मा की जरूरत होती है। '


अर्जुन कपूर की पोस्ट के कुछ घंटों बाद, उनकी कथित प्रेमिका मलाइका अरोड़ा ने भी रिपोर्ट किया कि वह संक्रमित हो गई थीं। मलाइका भी एक हफ्ते पहले ही ठीक हुई हैं और उन्होंने सह-न्यायाधीश के रूप में भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर की शूटिंग शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment