नादिया में कई पदों पर कर्मचारियों की भर्ती, ऐसे करें आवेदन - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 28, 2020

नादिया में कई पदों पर कर्मचारियों की भर्ती, ऐसे करें आवेदन


कोलकाता; 
जिला स्वास्थ्य परिवार कल्याण संघ ने नादिया स्टाफ की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है।इच्छुक उम्मीदवारों को शीघ्र आवेदन करने की सलाह दी जाती है। 98 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। यह अधिसूचना 98 पदों पर भर्ती के लिए प्रकाशित की गई है।

उम्मीदवारों की भर्ती अस्थायी आधार पर की जाएगी। अबे की आखिरी तारीख 9.11.2020 है। लैब तकनीशियन पदों के लिए 5 रिक्तियां हैं। मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएट होना चाहिए। एक साल का कार्यानुभव भी होना चाहिए। अभ्यर्थी की आयु 60 वर्ष के भीतर होनी चाहिए।

13 हजार रुपये मासिक वेतन के रूप में दिया जाएगा। तकनीकी पर्यवेक्षक के लिए 4 पद हैं। इस पद के लिए उम्मीदवारों को 10 + 2 करना होगा। उम्मीदवारों को डिप्लोमा करने की भी आवश्यकता है। काम का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 40 वर्ष के भीतर होनी चाहिए। आपको 16220 रुपये मासिक वेतन के रूप में देना होगा।

लैब टेक्नीशियन ब्लड बैंक के लिए 6 रिक्तियां हैं। उम्मीदवारों की आयु 40 वर्ष के भीतर होनी चाहिए। 16220 प्रति माह वेतन के रूप में दिया जाएगा। काउंसलर ब्लड बैंक के पद के लिए 1 वेकेंसी हैं। साइकोलॉजी, सोशल वर्क, सोशियोलॉजी में मास्टर्स या पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए।

उम्मीदवारों को एक वर्ष का कार्य अनुभव भी होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 40 वर्ष के भीतर होनी चाहिए। आपको वेतन के रूप में 13200 रुपये मासिक का भुगतान करना होगा। कई और पदों के लिए भी नोटिस जारी किए गए हैं। जानकारी के लिए इस वेबसाइट www.nadia.nic.in पर नजर रखें।

आवेदन के लिए आपको 100 रुपये का भुगतान करना होगा। बचावकर्मियों को रुपये का भुगतान करना होगा। स्वास्थ्य नदिया के मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कार्यालय और सचिव जिला हेलीथ और परिवार कल्याण समति 5 dl रोय रोड पो- कृष्णानगर, जिला- नादिया पिन 741101

यह रिपोर्ट इंटरनेट पर मिली जानकारी पर आधारित है। आवेदन करने से पहले, यदि आवश्यक हो तो संबंधित वेबसाइट और कार्यालय से संपर्क करना बेहतर है।

No comments:

Post a Comment